बॉलीवुड

सनी देओल, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं

सनी देओल, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं
x
Sunny Deol Jackie Shroff Sanjay Dutt Mithun Chakraborty Together: इस फिल्म का टाइटल तो नहीं मगर चारों एक्टर्स की एक साथ तस्वीर जरूर जारी हुई है

Vivek Chauhan's Upcoming Movie Name: सनी देओल (Sunny Deol) जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) तो एक साथ एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए तैयार हो जाइये। 90's के ज़माने के सुपरस्टार्स की जोड़ियां सिल्वर स्क्रींम में एक साथ वापसी कर रही हैं. इन चारों एक्टर्स को एक फिल्म में देखने की अनाउसमेंट सुनकर पब्लिक बावली हो गई है.

सनी देओल, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म का टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है मगर इस फिल्म से जुडी एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमे सनी देओल एक कैदी, जैकी श्रॉफ एक गैंगस्टर, मिथुन और संजू बाबा साधारण कपड़ों में नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को देख कर कांटे फिल्म वाले संजय दत्त की वाइब आती है.


विवेक चौहान करेंगे निर्देशन

इस चारों दिग्गज एक्टर्स को एक साथ एक फ्रेम में लाने का काम डायरेक्टर विजय चौहान (Director Vijay Chauhan) करने वाले हैं. इससे पहले चौहान ने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में तनु वेड्स मनु रिटर्न काम किया था. इस फिल्म को अहमद खान और शाइरा अहमद खान के साथ ज़ी स्टूडियो प्रोड्यूस करेगा


इससे पहले जैकी श्रॉफ और संजय दत्त की जोड़ी सुभास घाई की फिल्म खलनायक में दिखी थी, वहीं जैकी और सनी दलोल की लास्ट फिल्म बॉर्डर थी जबकि सनी देओल और संजय दत्त ने योद्धा, क्षत्रीय, क्रोध जैसी फिल्मों में काम किया है और संजय दत्त के साथ मिथुन चक्रवर्ती ने लक, इलाका जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. मगर ये चारों एक्टर्स पहली बार एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं.


Next Story