बॉलीवुड

38 साल छोटी Urvashi Rautela के साथ Intimate Scene में बहक गए थे Sunny Deol? करने लगे थे ऐसी हरकते

Sunny Deol Urvashi Rautela
x

Sunny Deol Urvashi Rautela

Sunny Deol Urvashi Rautela: सनी देओल (Sunny Deol ) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

Sunny Deol Urvashi Rautela: सनी देओल (Sunny Deol ) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अभी हाल ही में एक्टर अपने आने वाली फिल्म ग़दर 2 को लेकर चर्चा में है. एक्टर सनी देओल कई बार विवादों में रह चुके है. ऐसा ही एक मामला था जब 57 के सनी देओल ने 19 साल की उर्वशी रौतेला संग ऐसा बोल्ड सीन शूट कर लिया था कि जिसपर खूब हंगामा हुआ था. चलिए जानते है पूरा मामला...

Sunny Deol Urvashi Rautela बताते चले की बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेली की सेक्सी अदाओं और कातिलाना अंदाज के सभी दीवाने हैं. उनके इस अंदाज पर फैंस जान छिड़कते हैं. फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक अपने हॉटनेस के जलवे से सभी को मदहोश करने वाली उर्वशी एक बार किर से इंटरनेट पर कहर बरपा रहीं हैं.

Sunny Deol Urvashi Rautela सनी देओल की 'सिंह साब दी ग्रेट' 2013 में रिलीज हुई थी। उर्वशी की ये पहली फिल्म थी। फिल्म में दोनों के बीच बेहद बोल्ड इंटीमेट सीन शूट किया गए थे। 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग सनी देओल का वो सीन फिल्म के रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गया था।

Sunny Deol Urvashi Rautela अपने दमदार अभिनय से किसी को भी मात देने वाले सनी देओल की फिल्म में उर्वशी के साथ बोल्ड सीन देने में हालत ख़राब हो गई थी. बता दें कि 'सिंह साब द ग्रेट' में उर्वशी ने अपने हॉट अवतार से खूब लाइमलाइट बटोरी थीं.

Next Story