बॉलीवुड

सुनील शेट्टी और शिल्पा ने खोले कई पुराने राज, जानिए!

सुनील शेट्टी और शिल्पा ने खोले कई पुराने राज, जानिए!
x
सुनील शेट्टी और शिल्पा ने खोले कई पुराने राज! Suniel Shetty and Shilpa revealed many old secrets

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एक जमाने में सबसे खूबसूरत और अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी। हालांकि ये आजकल कोई फिल्में नहीं कर रही है।लेकिन छोटे पर्दे पर ये काफी सक्रिय देखी गई है। बच्चों के एक रियलिटी शो सुपर डांस चैप्टर 3 में इन्होंने बतौर जज की कुर्सी पर बैठी दिखाई दी थी। इसी दौरान एक वीकेंड पर सुनील शेट्टी ने शो गेस्ट के रुप में शो में शिरकत की, तभी शिल्पा ने इनकी फिल्म 'धड़कन 'को लेकर कई पुराने राज खोले। आपको मालूम होगा शिल्पा और सुनील ने फिल्म 'धड़कन' में एक साथ काम किया था।ये फिल्म साल 2000 में रिलीज की गई थी।

शिल्पा ने बताया कि 'फिल्म धड़कन को तैयार होने में 5 साल लग गए थे। मुझे ऐसा लगता था कि ये फिल्म अब बनने वाली नहीं है। इसकी एक खास वजह ये भी थी कि इस फिल्म को बनने में इतना लंबा समय यानी कि 5 साल लग गए थे। शिल्पा का कहना था कि डायरेक्टर धर्मेश चाह रहे थे कि फिल्म को 3 महीने में ही कर ली जाए। उस समय सुनील शेट्टी किसी दूसरी फिल्म में बिजी थे। दोनों की फिल्म की डेट क्रैश के चलते फिल्म की शूट लंबे समय तक टलती रही यही वजह है कि पूरी फिल्म को शूट करने में करीब 5 साल का समय लग गया।


इसके साथ शिल्पा ने इस फिल्म से जुड़ा एक और किस्सा शेयर किया कि उनकी इस फिल्म यानी की 'धड़कन' का क्लाइमैक्स कुछ और ही था। जोकि फिल्म में दिखाया गया उससे एकदम अलग था । उन्होंने बताया की असलियत में हमने हैप्पी एंडिंग करने के चलते क्लाइमेक्स को बदल दिया बल्कि रियल में क्लाइमैक्स था कि उसमें अंजलि देव से कहती है कि वो राम के बच्चे की मां बनने वाली है। ये सुनते ही देव की मौत हो जाती है, लेकिन कहानी का ये सीन काफी ट्रैजिक लगा तो हमने इस स्टोरी में फेरबदल कर दिया और दिखाया कि देव बाद में महिमा के साथ चला जाता है।

Next Story