बॉलीवुड

Suhana Khan Marriage: चंकी पांडे के घर की बहु बनने जा रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

Suhana Khan Marriage: चंकी पांडे के घर की बहु बनने जा रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान
x
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान चंकी पांडे के घर की बहु बनने जा रही है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दुनिया के सबसे मशहूर एक्टर है. शाहरुख खान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. शाहरुख खान को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी जाना जाता है. शाहरुख खान अब अपनी आने वाले फिल्म 'पठान' की जोरो शोरो से तैयारी कर रहे है. आपको बता दे की शाहरुख खान पूरे 4 साल बाद पर्दे में नजर आने वाले है. शाहरुख खान खुद को लेकर तो हमेशा मीडिया में छाए रहते है लेकिन अपनी बेटी सुहाना को लेकर भी हमेशा मीडिया में छाए रहते है. सुहाना खान की सुंदरता और क्यूटनेस के चलते उन्हें काफी पसंद किया जाता है. फैंस फॉलोविंग की बात करे तो इनकी किसी बड़ी एक्ट्रेस भी कम नहीं है. हाल ही में एक खबर आ रही है की बॉलीवुड के माने जाने एक्टर चंकी पांडे के घर की बहू सुहाना खान (Suhana Khan) बन सकती है. चलिए जानते है कैसे?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनो परिवार जल्द ही एक हो सकते है. बताया जाता है की शाहरुख खान और चंकी पांडे अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल सकते है. सुहाना खान ने जिसको दिल दे बैठे है उनका नाम अहान पांडेय है. अहान पांडेय अभिनेता चंकी पांडेय के छोटे भाई का बेटा है. बताते चले की ये दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे है. खैर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर मीडिया में छाई रहती है. कभी उनकी फोटो तो कभी उनके वीडियो के फैंस तारीफ करते रहते है. आपको बता दे कि सुहाना खान और अहान खान काफी क्लोज है. जिसके चलते इन दोनों के चर्चे तेजी से बढ़ते जा रहे है. खैर हमारा न्यूज़ पोर्टल शादी की खबर को ख़ारिज करता है.

Next Story