बॉलीवुड

Suhana Khan Marriage: शादी करने जा रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना? आया रिश्ता!

Suhana Khan Marriage: शादी करने जा रही शाहरुख खान की बेटी सुहाना? आया रिश्ता!
x
सुहाना खान (Suhana Khan Marriage) की शादी को लेकर बड़ी खबर आ रही है.

Shah Rukh Khan,suhana khan,marriage,suhana khan marriage,hotpics: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर है. हाल ही में शाहरुख खान फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी है। बता दे की कई साल बाद शाहरुख खान बॉलीवुड में शानदार फिल्म लेकर आ रहे है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम नजर आने वाले है. फ़िल्मी दुनिया में बिजी रहने के बावजूद शाहरुख खान अपने परिवार का भी उतना ही ध्यान रखते है. बता दे की अगर अपने परिवार में वो किसी से ज्यादा प्यार करते है तो वो है उनकी लाड़ली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan).

सुहाना खान ने भले ही अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है बावजूद इसके उन्हें चाहने वालो की संख्या की किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम है. सुहाना खान की सुंदरता में कई युवक मर मिटते है और उनसे बात करने की जिद करते है. बता दे की हाल ही में एक शख्स ने सुहाना को शादी का प्रपोज़ल दे डाला.

शख्स ने लिखा की 'गौरी मैम (Gauri Khan) मुझे आपकी बेटी सुहाना बहुत ज्यादा पसंद है. उसकी शादी मुझसे करवा दे. मेरी महीने की कमाई 1 लाख रुपये से भी ज्यादा है. शख्स के इस कमेंट के बाद लोग इसकी ट्वीट को जमकर लाइक कर रहे हैं.


शाहरुख ने गुस्से में ये कहा था

शाहरुख काफी विथ करण के शो में पहुंचे थे. इस दौरान जब करण जौहर ने शाहरुख से पूछा कि आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड हो और वह उसे किस करने की कोशिश करें तो इस पर आप क्या करेंगे? इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा अगर मेरी बेटी को कोई किस करने की कोशिश करेगा तो वे उसके होंठ काट देंगे. इसी वजह से मेरी बेटी का कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है मुझे पता है.

Next Story