बॉलीवुड

Suhana Khan Marriage: बड़ा ऐलान! सुहाना खान की होगी शादी? ये है दूल्हा

suhana khan marriage
x

suhana khan marriage 

Suhana Khan Ki Shadi: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार है. शाहरुख की तरह उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोविंग कम नहीं है.

Suhana Khan Marriage: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार है. शाहरुख की तरह उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोविंग कम नहीं है. भले ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलिवुड में डेब्यू नहीं किया है मगर सोशल मीडिया में उन्हें चाहने वाले लाखो करोडो में है. सुहाना खाना अक्सर अपने वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करती रहती है. दरअसल सुहाना खान (Suhana Khan Ki Shadi) की शादी की खबर सामने आ रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक एक यूजर ने सुहाना के लिए शादी का प्रपोजल पेश किया है. इस युवक ने गौरी खान को अपनी सैलरी भी बता दी है. सुहाना खान की तस्वीर देख यूजर्स इस क़दर फ़िदा हो गया की उसने शादी का ऐलान कर दिया.


ये है पूरा मामला

Suhana Khan को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। दरअसल ये किस्सा सुहाना खान के 21 वे जन्मदिन के मौके का है. सुहाना खान की माँ गौरी खान ने सोशल मीडिया पर सुहाना को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने सुहाना की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में सुहाना ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक बैग लिया हुआ है और वह कैमरे के दूसरी तरफ देख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी खान ने 'हैप्पी बर्थडे, तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार किया जाएगा।' गौरी खान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। लेकिन उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने सुहाना के साथ शादी करने की इच्छा जता दी। उस यूजर ने ये भी बताया कि उनकी महीने की सैलरी एक लाख से ज्यादा है।

Next Story