बॉलीवुड

Suhana Khan Agastya Nanda In Relationship: फैमिली को रिश्ता मंजूर! शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान कर रही अमिताभ बच्चन के नाती को डेट? जल्द बनेगी बच्चन परिवार की बहु

Suhana Khan Agastya Nanda In Relationship: फैमिली को रिश्ता मंजूर! शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान कर रही अमिताभ बच्चन के नाती को डेट? जल्द बनेगी बच्चन परिवार की बहु
x
Suhana Khan Agastya Nanda In Relationship: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर रिलेशनशिप की खबरे सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है.

Suhana Khan Agastya Nanda In Relationship: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर रिलेशनशिप की खबरे सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. कब कौन स्टार किसे डेट कर रहा है इसे सोशल मीडिया तक पहुंचने में कोई टाइम नहीं लगता है. अभी कुछ महीनो पहले खबर थी की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा एक दूसरे को डटे कर रहे है. दरअसल दोनों सितारे जल्द ही फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाले है. इसी फिल्म के सेट पर दोनों की मुलाक़ात हुई थी. और यही दोनों करीब आये थे. खबर ये भी सामने आ रही है की अगस्त्य ने सुहाना को बतौर पार्टनर अपनी फैमिली के लोगों से मिलवा भी दिया है.

फिल्म 'द आर्चीज' के सेट से एक सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया की अगस्त्य नंदा और सुहाना खान रिलेशनशिप में हैं. यही नहीं सुहाना को बच्चन परिवार में इंट्रोड्यूस भी किया जा चुका है. एक पार्टी के दौरान अगस्त्य नंदा ने सुहाना को अपने फैमिली मेंबर्स से मिलवाया था. साथ ही उन्हें पार्टनर भी बताया था.

सूत्र के मुताबिक दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म द आर्चीज के शुटिंग के दौरान हुई थी. सोर्स ने मुताबिक सुहाना और अगस्त्य सेट पर काफी ज्यादा समय तक टाइम स्पेंड करते थे।सुहाना और अगस्त्य का अभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने का प्लान नहीं है, लेकिन दोनों के रिलेशन के बारे में प्रोडक्शन हाउस के ज्यादातर लोगों को अगस्त, 2020 में ही पता चल गया था.

सोर्स ने बताया कि अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन भी सुहाना को काफी पसंद करती हैं और दोनों के रिलेशनशिप को उन्होंने मंजूरी भी दे दी है. बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ साथ बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा इस फिल्म में मिहिर अहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी नजर आएंगे.

Next Story