बॉलीवुड

Ranveer Singh ने किया सुहागरात का खुलासा, कहा- दीपिका के साथ पूरी रात बनाया था संबंध, मै थका नहीं था बेड टूट गया....फिर

Ranveer Singh ने किया सुहागरात का खुलासा, कहा- दीपिका के साथ पूरी रात बनाया था संबंध, मै थका नहीं था बेड टूट गया....फिर
x
Deepika Padukone Ranveer Singh Suhagrat: बॉलीवुड के मशहूर सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही मशहूर कप्लस है.

Deepika Padukone Ranveer Singh Suhagrat, Ranveer Singh on Suhagraat: बॉलीवुड के मशहूर सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही मशहूर कप्लस है. आपको बता दे की रणवीर सिंह बेबाकी से जवाब और सवाल करने वाले एक्टर माने जाते है. बताते चले की कुछ महीने पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण के नए सीजन में गेस्ट के रूप में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक्टर्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने अपने प्राइवेट लाइफ और सुहागरात के बारे में खुलासा किया था. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सुहागरात कैसी थी इसके बारे में एक्टर ने पूरा खुलासा कर दिया है.

सुहागरात का खुलासा Deepika Padukone Ranveer Singh Honeymoon

रणवीर ने अपनी प्राइवेट सुहागरात के बारे में खुलासा करते हुए बताया की वो और दीपिका अपनी सुहागरात पर भी इंटिमेट हुए थे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी वैनिटी वैन में भी इसे किया था और उनके पास कई तरह के से*स के लिए अलग-अलग प्लेलिस्ट हैं। जब करण जौहर ने पूछा कि क्या वह शादी की सभी रस्मों के बाद थक नहीं गए थे, तो उनका जवाब नहीं था, उन्होंने कहा 'नहीं, मैं बहुत बिजी था।'


आलिया ने भी किया खुलासा

जहां एक्टर रणवीर सिंह ने सुहागरात के बारे में खुलकर खुलासा किया तो वही एक्ट्रेस आलिया ने कहा की सुहागरात पर कोई कुछ नहीं करता क्योंकि कपल थका हुआ होता है। जो भी कहता है कि हमने सुहागरात पर किया था, वो झूठ बोल रहा है। वो बोलीं- सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं है। तुम थके हुए हो, लेकिन उन्होंने कहा कि यह बात रणवीर पर लागू नहीं होती। वो काफी जुनूनी हैं।


Next Story