बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय के करीबी की अचानक हुई मौत, Aishwarya की रोते-रोते हुई हालत ख़राब, खुद को कमरे में किया बंद

ऐश्वर्या रॉय के करीबी की अचानक हुई मौत, Aishwarya की रोते-रोते हुई हालत ख़राब, खुद को कमरे में किया बंद
x
ऐश्वर्या रॉय के करीबी की अचानक हुई मौत, Aishwarya की रोते-रोते हुई हालत ख़राब, खुद को कमरे में किया बंद! Sudden death of Aishwarya Rai's close friend, Aishwarya's crying condition worsens, locked herself in the room

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की ऐश्वर्या बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में जानी जताई है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन के करीबी की मौत की खबर सामने आ रही है जिससे एक्ट्रेस बेहद दुखी नजर आ रही है.


एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय ने 2016 में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का निभाया था आपको बता दें कि रियल स्टोरी पर आधारित फिल्म को काफी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था. बता दें कि पाकिस्तान की जे में बंद सरबजीत जेल में ही दम तोड़ देते हैं। सरबजीत के जीवन के इर्द-गिर्द घूमने वाली यह कहानी लोगों को खासी पसंद आई थी। जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने भी काफी शानदार किरदार निभाया था। बता दें कि फिल्म में रणदीप हुड्डा ने सरबजीत का दमदार किरदार निभाया था। लेकिन हाल ही में अभिनेता रणदीप हुड्डा की कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई है.


दलबीर कौर के अचानक इस दुनिया को से चले जाने पर ऐश्वर्या राय ने दुःख जाहिर किया है. क्योंकि उन्होंने फिल्म में सरबजीत की बहन का दमदार किरदार निभाया था. रिपोर्ट के अनुसार दलबीर कौर को देर रात दिल का दौड़ पड़ा था, जिसके बाद उनका दिधन हो गया। 60 साल की दलबीर कौर ने अपने भाई की रिहाई के लिए मुहिम छेड़ी थी।


Next Story