बॉलीवुड

जेल में ऐसी हुई सलमान खान की हालत? जानिए!

जेल में ऐसी हुई सलमान खान की हालत? जानिए!
x
सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. जो अपनी प्रोफेसनल लाइफ को छोड़ पर्सनल लाइफ के लिए ज्यादा मशहूर है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार और दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. सलमान खान की फ़िल्मी दुनिया को छोड़ ज्यादातर पर्सलन लाइफ को लेकर चर्चा रहता है. हाल ही में सलमान खान और उनके तीनो भाई के साथ उनके पिता सलीम खान 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए. इस दौरान उन्होंने सलमान खान की निजी जिंदगी का खुलासा किया जो वाकई में चौका देने वाला था. सलमान खान अपने पिता सलीम खान के बेहद करीबी है और सलीम उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते है.

जेल के दिनों का किस्सा किया शेयर

सलीम खान ने किस्सा शेयर करते हुए बताया की जब उनके चहेते बेटे सलमान खान जेल में थे तो उन्हें बहुत दर्द हुआ था. उन्होंने बताया की जैसे सलमान खान जेल में प्रताड़ित हो रहे थे मै घर में रह कर खुद को प्रताड़ित कर रहा था. सलीम खान ने कहा की पानी पीने और एसी चलाने में वो परहेज कर रहे थे. बता दे की सलमान खान को 'एक्सीडेंट वाले केस में 18 दिन की जेल हुई थी.


सलीम खान ने कहा एक पिता को जिंदगी में सबसे ज्यादा तकलीफ जब होती है जब उसका बेटा किसी मुसीबत में हो. सलीम ने आगे बताया की जब मै अपने बेटे से जेल में मिलने गया तो वाकई वहां का नजारा काफी दर्दनाक था. सलमान खान को कैदी नंबर 343 बुलाया जा रहा था. सलमान की हालत बेहद ख़राब थी.

सलीम ने कहा की उनके साथ सलमान की माँ भी गई थी. और सलमान खान को इस हालत में देख उनके आंसू ही नहीं बंद हो रहे थे. सलीम ने कहा की आज तक सलमान खान को इस बात का बड़ा पछतावा है की उन्होंने अपने माँ-बाप को बहुत ज्यादा तकलीफ दी है.

Next Story