बॉलीवुड

Disha Patani की पीठ की हुई ऐसी हालत, यूजर्स ने कहा- टाइगर के रातभर प्यार की निशानी है

Disha Patani की पीठ की हुई ऐसी हालत, यूजर्स ने कहा- टाइगर के रातभर प्यार की निशानी है
x
Disha Patani की पीठ की हुई ऐसी हालत, यूजर्स ने कहा- टाइगर के रातभर प्यार की निशानी है ! Such was the condition of Disha Patani's back, users said - Tiger's overnight is a sign of love

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) फिल्म एक विलन 2 को लेकर चर्चे में है. बता दे की इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ-साथ जॉन अब्राहिम और अर्जुन कपूर भी नजर आने वाले है. फिल्म को लेकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे है. वही ट्रेलर को भी अच्छा खासा प्यार मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पाटनी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस के पीठ में कई बड़े-बड़े निशान दिखाई दे रहे है. यूजर्स इस निशान को लेकर कई तरह की बाते कह रहे है. एक यूजर्स ने कहा की ये सब टाइगर श्रॉफ के प्यार की निशानी है. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की दिशा को चोट लग गई है. चलिए आज हम आपको इस निशान के बारे में बताते है.


दरअसल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में दिशा के पीठ पर जो बड़े-बड़े गोल निशान नज़र आ रहे हैं. निशान कप्स थैरेपी हैं. खूबसूरत दिखने के लिए कई एक्ट्रेस और महिलाएं ये थैरेपी लेती हैं. इसके बाद स्किन ग्लो करने लगती है. कपिंग के तीन से पांच मिनट के बाद ही एक जगह पर गंदा खून जमा हो जाता है. फिर जमा हुए गंदे खून को निकाल दिया जाता है. इस थेरेपी में फेस पर दोनों गाल, माथे और चिन पर कपिंग की जाती है. इस थैरेपी को लेने में दर्द भी होता है. पहले जमाने में ये थैरेपी कुल्हड़ से की जाती थी लेकिन अब इसकी जगह शीशे के कप का इस्तेमाल किया जाता है. एक्ट्रेस उर्वशी रतौला भी ये थैरेपी ले चुकी हैं.


Next Story