बॉलीवुड

Tiger Vs Pathaan को लेकर ऐसी खबर आई है कि फैंस का मूड ऑफ़ हो जाएगा

Tiger Vs Pathaan को लेकर ऐसी खबर आई है कि फैंस का मूड ऑफ़ हो जाएगा
x
Tiger Vs Pathan New Update: YRF Spy Universe की फिल्म टाइगर VS पठान को लेकर कोई पक्की बात नहीं हुई है

Tiger Vs Pathan News: साल के शुरुआत में हमने SRK की पठान देखी और साल के अंत में फैंस Salman Khan की Tiger 3 देखेंगे। इसके बाद फैंस Shahrukh Khan और Salman Khan को तिबारा YRF Spy Universe की मोस्ट अवेटेड फिल्म Tiger Vs Pathaan में ही देख पाएंगे। लेकिन SRK और सलमान को तीसरी बार देखने के लिए जिस टाइगर Vs पठान का इंतजार कर रहे हैं वो बनेगी या नहीं कोई पक्का नहीं है.

ETimes में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फ़िलहाल YRF Tiger Vs Pahaan पर काम नहीं शुरू करने वाला। बल्कि डाउट ये भी है कि YRF के शेड्यूल में ऐसी कोई फिल्म ही नहीं है. Tiger Vs Pathaan की ना तो कोई कहानी बनी है ना स्क्रिप्ट का कोई आईडिया है. यहां तक की सलमान और शाहरुख़ को भी इस फिल्म से जुडी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. जितना तमाशा मचा है सिर्फ सोशल मीडिया में है.

वैसे Etimes की यह रिपोर्ट गले नहीं उतर रही है, क्योंकि इससे पहले यह सुनने में आया था कि Tiger Vs Pathaan का आईडिया खुद यश चोपड़ा का है. वो इस फिल्म को Captain America: Civil War की तर्ज पर बनाना चाहते हैं जहां दोस्त ही आपस में मिसअंडरस्टैंडिंग के चलते एक दूसरे की जान लेने में तुल जाते हैं. इसके बाद पता चला कि 2024 में War 2 कम्प्लीट होने के बाद Tiger Vs Pathaan का काम शुरू होगा।

बहुत कन्फ्यूजन है यार

कुछ दिन पहले ही तरण आदर्श ने YRF Spy Universe का पूरा शेड्यूल ट्वीट किया था. जिसमे Tiger 3 के बाद War 2 और उसके बाद Tiger Vs Pathaan का जिक्र किया गया था. लेकिन YRF ने अबतक इस फिल्म को लेकर कोई ओफिश्यली अनाउंसमेंट नहीं की है. तो टाइगर Vs Pathaan सिर्फ एक आईडिया है, या फैंस की कल्पना है या YRF की अगली फिल्म कुछ क्लियर नहीं है.



Next Story