बॉलीवुड

मनी लांड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन से कड़ी पूंछताछ, पहुंची दिल्ली के ED Office

मनी लांड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन से कड़ी पूंछताछ, पहुंची दिल्ली के ED Office
x

jacqueline fernandez

मनी लांड्रिंग मामले में ईडी के अधिकारी जैकलीन से कर रहे है पूछताछ.

नई दिल्ली। मनी लाड्रिग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन से पूछताछ की जा रही है। वे दिल्ली के ईडी कार्यालय पहुची है, जहां वे ईडी अधिकारियों के सवालों के घेरे में रहेगी।

दरअसल जैकलीन पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में पूछताछ होगी। ईडी ने जैकलीन को तीसरी बार इस मामले में तलब किया है। यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली से जुड़ा हुआ है।

सुकेश और जैकलीन के बीच लेने देन की आशंका

ईडी ने अक्टूबर के आखरी हफ्ते में जैकलीन के खिलाफ एलओसी खोल दिया था। दरअसल सुकेश चंद्रशेकर से 200 करोड़ उगाही को लेकर जांच चल रही है। ईडी को अंदेशा है कि जैकलीन को सुकेश ने गिफ्ट एवं अन्य माध्यम से पैसों का लेनदेन किए है। उसने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे. जिसमें मंहगी कार, अरेबियन घोड़ा, फोन और ज्वैलरी समेत काफी पैसा जैकलीन के अकाउंट में भी ट्रांसफर किया।

ईडी ने सुकेश के 200 करोड़ के मनीलांड्रिंग मामले में 7000 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी। इस चार्जशीट में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

जैकलीन और सुकेश के रिलेशन की रही है चर्चा

खबरों के तहत जैकलीन और सुकेश कुछ वक्त तक रिलेशन में भी रहे, खास बात है कि जैकलीन को ईडी की तरफ से कहा गया था कि जब तक ये मामला चल रहा है तब तक वो विदेश नहीं जा सकतीं, इसी वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर भी उन्हे रोका लिया गया था। वही दिल्ली के कार्यालय में उनसे पूछताछ के बाद मनी लाड्रिग मामले कुछ जानकारियां लग सकती है।

Next Story