बॉलीवुड

SSMB29: राजामौली की महेश बाबू के साथ वाली फिल्म में Chris Hemsworth भी होंगे?

SSMB29: राजामौली की महेश बाबू के साथ वाली फिल्म में Chris Hemsworth भी होंगे?
x
SSMB29: RRR के बाद तो डायरेक्टर राजामौली पूरे हॉलीवुड बवाल काट रहे हैं, अब खबर है कि MCU के गॉड ऑफ़ स्टॉर्म यानी Thor बनने वाले क्रिस हेमस्वर्थ महेश बाबू के साथ फिल्म में काम करेंगे

SSMB29 Chris Hemsworth: RRR की सफलता के बाद डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ अपनी अगली फिल्म SSMB29 फिल्म प्रोजेक्ट में जुट गए हैं. RRR के बाद ना सिर्फ भारतीय बल्कि पूरी दुनिया में सिनेमा को चाहने वाले राजामौली के बड़े वाले फैन बन गए हैं. हॉलवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर, प्रोडूसर और एक्टर अब राजामौली के साथ काम करने की डिमांड कर रहे हैं.

हाल ही में राजामौली ने Hollywood की CAA सोसाइटी के साथ हाथ मिलाया है जिसकी बदौलत डायरेक्टर को अब हॉलीवुड के साथ अपना कनेक्शन जोड़ने को मिलेगा, इसी बीच ये खबर आई कि अब खुद हॉलीवुड के एक्टर तेलगु सिनेमा की फिल्म में काम करना चाहते हैं. पता चला है कि MCU के सबसे चहेते सुपरहीरो Thor का रोल करने वाले चार्मिंग एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) राजामौली और महेश बाबू की अगली फिल्म का हिस्सा होंगे।

Thor Aka Chris Hemsworth को वैसे भी भारत और यहां के लोगों से काफी लगाव है, इंडियन पब्लिक भी अपने गॉड ऑफ़ थंडर यानी थॉर को खूब चाहती है. क्रिस तो इंडिया ने इतना लगाव रखते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी India रखा है.

क्रिस हेम्सवर्थ राजामौली और महेश बाबू के साथ काम करेंगे

Chris Hemsworth to work with Rajamouli and Mahesh Babu: राजामौली ने बताया कि उनकी अगली फिल्म महेश बाबू के साथ है जो कि Indiana Jones और James Bond की तरह एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। फैंस ने इस अनटाइटल्ड फिल्म को SSMB29 नाम दिया है. Bollywood Life का दावा है कि इसी फिल्म में Chris Hemsworth का कैमियो होगा ठीक वैसा ही जैसा ब्रह्मास्त्र में शाहरुख़ खान का था.

इतना ही नहीं इस फिल्म में Samuel L. Jackson जिन्हे MCU में निक फ्यूरी का रोल मिलता है वो भी राजामौली के साथ इसी फिल्म में काम करने वाले हैं. राजामौली का मानना है कि जिस तरह RRR को ग्लोबल लेवल में पहचान मिली वैसे ही SSMB29 को उससे भी ऊपर ले जाना है और इसके लिए Hollywood के एक्टर्स को कास्ट करना जरूरी है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story