बॉलीवुड

SRK की Pathaan का Tom Cruise की Top Gun Maverick से तगड़ा कनेक्शन है, आपको मालूम है?

SRK की Pathaan का Tom Cruise की Top Gun Maverick से तगड़ा कनेक्शन है, आपको मालूम है?
x
Pathaan Top Gun Maverick Connection: टॉम क्रूज़ की फिल्म Top Gun Maverick RRR से सिर्फ एक पायदान नीचे है लेकिन जबरजस्त फिल्म है

Top Gun Maverick Pathaan Connection: शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की पठान को रिलीज होने में एक महीने से भी कम समय बचा है, फिर भी SRK के फैंस से अब रहा नहीं जा रहा है. 4 साल बाद SRK बतौर लीड एक्टर सिल्वर स्क्रीन में कमबैक कर रहे हैं ऐसे में पठान का एक ग्रैंड ऑडिएंस इंतज़ार कर रही है. पठान फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट है. यह भारत की ऐसी पहली फिल्म है जो ICE Theater Format में रिलीज होने वाली है. इससे पहले Tom Cruise की Top Gun Maverick और Doctor Strange in the Multiverse of Madness ICE Theater में रिलीज हुई थी.

पठान आईसीई थिएटर में रिलीज होने वाली पहली इंडियन फिल्म है

Pathaan To Release In ICE Theater Format: 25 जनवरी 2023 को पठान भारत सहित कई देशों में ग्लोबली रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अच्छे विजुअल्स के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की है. पठान रिलीज के दिन ही इतिहास रचने का भी काम करने वाली है. यह भारत की पहली फिल्म होगी जो ICE Theater Format में रिलीज होगी। सबसे पहले इस फॉर्मेट को हॉलीवुड फिल्मों ने अपनाया है.

What Is ICE Theater Format In Hindi

ICE Theater Format में साइड पैनल होते हैं, जो मेन स्क्रीन से जुड़े होते हैं. जो दर्शकों को फिल्म देखने के एक्सपीरिएंस को और बेहतर बना देते हैं. यह स्कीन के रंग, बैकग्राउंड और चलती-फिरती चीज़ों को देखने का अनुभव और बेहतर कर देता है.

YRF के वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ डिस्ट्रीब्यूशन रोहन मल्होत्रा ने बताया कि YRF अपनी फिल्मों को नेक्स्ट लेवल में लेकर जा रहा है और इसके लिए अब आधुनिक तकनीक को अडॉप्ट कर रहे हैं. जो दर्शकों के सिनेमा देखने के अनुभव को और बेहतर कर देता है. हम यह गर्व से कह रहे हैं कि YRF के बैनर तले बनी पठान भारत की ऐसी पहली फिल्म होगी जो ICE Theater Format में रिलीज होगी।


Next Story