बॉलीवुड

SRK In The Immortal Ashwatthama: 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' का रोल करेंगे शाहरुख़ खान!

SRK In The Immortal Ashwatthama: द इम्मोर्टल अश्वत्थामा का रोल करेंगे शाहरुख़ खान!
x
Shahrukh Khan In The Immortal Ashwatthama: जवान और डंकी के बाद SRK माइथोलॉजिकल फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में काम कर सकते हैं

Shahrukh Khan In The Immortal Ashwatthama: ब्रह्मास्त्र फिल्म में शाहरुख़ खान ने जो वनारास्त्र वाला रोल किया उससे दुनिया इम्प्रेस हो गई. फैंस चाहते हैं कि Shahrukh Khan या तो MCU में एक सुपरहीरो का किरदार निभाएं या फिर यहीं इंडिया में ही किसी सुपरहीरो का रोल करें, Uri: The Surgical Strike के डायरेक्टर Aditya Dhar एक माइथोलॉजिकल सुपरहीरो साइंस फिक्शन फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है The Immortal Ashwatthama. कहा जा रहा है कि मेकर्स ने द इम्मोर्टल अश्वत्थामा के लिए शाहरुख़ खान को अप्रोच किया है

आदित्य धर पहले द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को विक्की कौशल के साथ बनाने वाले थे, जिसमे सारा अली खान उनके अपोजिट थीं. लेकिन बाद में सारा से किनारा करते हुए फिल्म में सामंथा को साइन किया और उसके बाद विक्की कौशल को हटाकर Ranveer Singh को कास्ट करने की बात चली लेकिन अब मेकर्स इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान से बात कर रहे हैं.

द इम्मोर्टल अश्वत्थामा शाहरुख़ खान!

Shahrukh Khan In The Immortal Ashwatthama: इस फिल्म की कहानी को डायरेक्टर आदित्य धर ने ही लिखा है, यह वही निर्देशक और राइटर हैं जिन्होंने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक बनाई थी. फिल्म का बजट 25 करोड़ था जिसने 200 करोड़ का बिज़नेस किया था.

The Immortal Ashwatthama में पहले रॉनी स्क्रूवाला का पैसा लगा था, लेकिन फिल्म के प्री प्रोडक्शन में ही 30 करोड़ रुपए खर्च हो गए और रॉनी स्क्रूवाला यहीं इस प्रोजेक्ट से हैट गए. जिसके बाद Sony Pictures ने The Immortal Ashwatthama के प्रोडक्शन का जिम्मा उठाया

डायरेक्टर आदित्य धर अपनी द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को ग्लोबल लेवल की फिल्म बनाना चाहते हैं. इसके लिए उन्हें ऐसा एक्टर चाहिए जिसे ग्लोबली जाना जाता हो, अब रणवीर सिंह और विक्की कौशल तो ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हे नार्थ इंडिया के अलावा बामुश्किल ही लोग पहचानते हैं. इसी लिए मेकर्स ने शाहरुख़ खान से अप्रोच की है.

राम चरण और Jr NTR से भी बात चल रही

SRK अगर इस फिल्म के लिए मना करते हैं तो मेकर्स के पास दो नाम और हैं. पहला जूनियर एनटीआर और दूसरा राम चरण जिन्हे RRR के बाद से पूरी दुनिया जानने लगी है. तो इन तीनों में से कोई भी एक द इम्मोर्टल अश्वत्थामा का रोल कर सकता है.

फ्री हैं SRK

SRK ने कहा है कि वो अगले 10 साल तक सिर्फ एक्शन फ़िल्में करेंगे, डंकी के बाद उन्होंने अबतक कोई फिल्म साइन नहीं की है. ऐसे में अगर SRK द इम्मोर्टल अश्वत्थामा के लिए हामी भरते हैं तो यह भारत की सबसे बड़ी Mythological Sci-Fi फिल्म बन सकती है.

Next Story