बॉलीवुड

जमीन खरीदने के लिए SRK की बेटी सुहाना खान किसान बन गईं! अलीबाग में 13 करोड़ की एग्रीकल्चर लैंड खरीदी

जमीन खरीदने के लिए SRK की बेटी सुहाना खान किसान बन गईं! अलीबाग में 13 करोड़ की एग्रीकल्चर लैंड खरीदी
x
एक्टिंग डेब्यू करने से पहले सुहाना खान का एग्रीकल्चर डेब्यू हो गया है. जमीन खरीदने के लिए सुहाना ने खुद को किसान बताया है

Suhana Khan turns farmer to buy land: शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान किसान बन गई हैं. एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले सुहाना ने एग्रीकल्चर डेब्यू कर दिया है. सुहाना ने अपने पिता SRK के अलीबाग वाले बंगले के ठीक बगल में 13 करोड़ जमीन खरीदी है और इस खरीदी के लिए उन्होंने खुद को किसान होना बताया है. इससे पहले यह जमीन एक्टर दुर्गा खोटे के परिवार ने खरीदी थी.

सुहाना खान बनी किसान

सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी है, जिसकी कीमत 13 करोड़ रुपए है. इस जमीन के बगल में 2218 स्क्वायर फ़ीट के तीन बंगले बने हुए हैं और बाकी हिस्सा खाली है. एक जून को जमीन का रजिस्ट्रेशन हुआ और इसके लिए 77.46 लाख रुपए की स्टैम्प ड्यूटी चुकाई गई. क्योंकी जमीन एग्रिकल्चर है इसी लिए इसे खरीदने के लिए सुहाना खान ने खुद को एग्रीकल्चरिस्ट यानी किसान बता दिया। यानी सुहाना खान 13 करोड़ रुपए की खरीदी हुई जमीन में किसानी करना चाहती हैं.

ये प्रॉपर्टी एक्टर दुर्गा खोटे के परिवार की थी. दुर्गा की बेटियां अंजली, रेखा और प्रिया खोटे को ये प्रॉपर्टी विरासत में मिली थी. सुहाना ने उन्हीं से ये ज़मीन खरीदी है.

जिस जगह पर सुहाना ने खेती करने के लिए जमीन ली है उसके ठीक पास में SRK का एक बंगला है. जहां शाहरुख़ अपना जन्मदिन सिलिब्रेट करने के लिए जाते हैं. इस घर में वो हर सुख-सुविधा है जो एक अरबपति एक्टर के पास होनी चाहिए।

बता दें कि सुहाना खान हाल ही में ब्राजील से लौटी हैं. NETFLIX में उनकी पहली वेब सीरीज The Archies रिलीज होने वाली है. द आर्चीज़' एक अमेरिकन कॉमिक्स है. उसी पर ये फिल्म बेस्ड है. इस सीरीज में सिर्फ स्टार किड्स हैं.

Next Story