बॉलीवुड

SRK Bald Look: Jawan के लिए Shahrukh Khan सचमुच में गंजे हो गए? जवान का ऑफिशियल पोस्टर आउट

SRK Bald Look: Jawan के लिए Shahrukh Khan सचमुच में गंजे हो गए? जवान का ऑफिशियल पोस्टर आउट
x
Shahrukh Khan really went bald for Jawan: जवान फिल्म में SRK का विलन वाला किरदार गंजा है, फैंस का कहना है शाहरुख़ जवान के लिए असलियत में टकले हुए हैं

Shahrukh Khan really went bald for Jawan: किंग ऑफ़ बॉलीवुड यानी Shahrukh Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Jawan सितंबर में रिलीज होने वाली है. Jawan Prevue देखने के बाद फैंस की बेताबी और बढ़ गई है. इस फिल्म में SRK के कई वेरिएंट्स देखने को मिलते हैं जिसमे सबसे ज्यादा चर्चा का विषय उनका बाल्ड अवतार है. फैंस का कहना है कि SRK अपने काम के लिए इतने डेडिकेटेड हैं कि वो जवान के लिए सचमुच में टकले हुए हैं.

SRK ने 13 जुलाई को अपने विलन लुक का पोस्टर भी जारी किया है, जिसके बाद से ही लोगों ने यह दावा करना शुरू कर दिया है कि शाहरुख़ खान असलियत में अपने सिर को गंजा कर दिया है.

क्या जवान के लिए शाहरुख़ असली में टकले हुए हैं

फैंस का कहना है कि SRK JAWAN के लिए वाकई गंजे हुए हैं. क्योंकी वो अपनी फिल्मों में अपना 100% देते हैं. हालांकि फैंस के दावे में कोई सच्चाई समझ में नहीं आती है. क्योंकी SRK एक वक़्त पर दो-दो फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे. एक जवान और दूसरी डंकी, अगर SRK Jawan के लिए वाकई गंजे हो जाते तो Dunki में उनका लुक बिगड़ जाता। वैसे भी SRK को उनके बालों से बहुत प्यार है वो अपने लुक को खराब नहीं करना चाहेंगे

जाहिर सी बात है कि आज के समय में VFX-CGI इतने रियलिस्टिक हो गए हैं कि SRK को सिर्फ एक सीन के लिए गंजा होने की जरूरत नहीं है. ये सब VFX से हो जाता है. Jawan Prevue में SRK के डांस सीन को भी दिखाया गया है जिसमे उन्होंने लाल रंग की शर्ट पहनी है, इस सीन में शाहरुख़ काफी यंग लग रहे हैं ये भी VFX का ही कमाल माना जा रहा है.

Jawan का Official Poster

13 जुलाई को Jawan का ऑफिशियल पोस्टर लॉन्च हो गया, SRK ने खुद पोस्टर को लॉन्च करते हुए कहा- अब काम पर वापस जाना है. #जवान रिहाई के लिए तैयार हो रहा है. #AskSRK के लिए अपना समय देने के लिए धन्यवाद। जैसा कि फिल्म का पोस्टर भेजने का वादा किया गया था और निश्चित रूप से ढेर सारा प्यार। आप सभी से सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।


Next Story