बॉलीवुड

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बन सकती है इस मशहूर एक्टर के घर की बहु

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बन सकती है इस मशहूर एक्टर के घर की बहु
x
जाह्नवी कपूर इस बड़े परिवार की बहु बन सकती है. ऐसी खबरे सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

श्रीदेवी बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस थी. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. फ़िल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी को हर कोई जनता है. आज दुनिया में एक्ट्रेस नहीं रही है. लेकिन आज भी उन्हें यद् किया जाता है. बता दे की श्रीदेवी को पूरी दुनिया में चाहने वाले है. श्रीदेवी अपने पीछे दो बेटी और पति की छोड़ गई है. एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. हाल ही में खबर आ रही है की एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड के माने जाने परिवार की बहु बनने जा रही है. सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है की जाह्नवी कपूर जल्द ही अमिताभ बच्चन की बहु बन सकती है. चलिए जानते है कैसे?

श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की वजह से भी ज्यादा सुर्खियों में रहती थी. श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी कपूर की कुछ दिनों से तेजी से फोटो वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस एक लड़के के बेहद क़रीब नज़र आ रही है. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही अब अमिताभ बच्चन के घरकी बहु बन सकती है.


जाह्नवी कपूर की अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तस्य के साथ एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनो एक–दूसरे के काफ़ी क़रीब लग रहे है और इसी वजह से बोला जा रहा है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा से शादी करके उनके घर की बहु बन सकती है लेकिन अभी तक इस रिश्ते पर खुलकर किसी ने भी नही बोला है लेकिन जाह्नवी कपूर की यह तस्वीरें तो मीडिया में पानी की तरफ़ फैल रही है.

Next Story