बॉलीवुड

Squid Game Season 2 Release Date: Netflix की फेमस वेब सीरीज स्क्विड गेम्स का दूसरा सीजन आने वाला है

Squid Game Season 2 Release Date: Netflix की फेमस वेब सीरीज स्क्विड गेम्स का दूसरा सीजन आने वाला है
x
Squid Game 2 Release Date In Netflix: कोरियन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Squid Game देखने के बाद लोगों की बुद्धि खुल गई थी अब Squid Game 2 आने वाला है

Squid Game 2 Release Date: कोरियन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज स्क्विड गेम्स जब पहली बार Netflix में रिलीज हुआ तो जनता पगला गई, मतलब Squid Game को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिसके बाद Squid Game Netflix में सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई. अब Squid Game Season 2 रिलीज होने वाला है। Netflix ने Squid Game 2 का पोस्टर जारी करते हुए जल्द रिलीज करने की बात कही है.

Squid Game के राइटर और डायरेक्टर/प्रोड्यूसर ह्वांग डोंग-ह्युक (Hwang Dong-hyuk) द्वारा एक नोट पोस्ट करते हुए, नेटफ्लिक्स ने प्रशंसकों के साथ ये खबर शेयर की है। Squid Game का पहला सीजन पिछले साल रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया और इसकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे।

Netflix Squid Game 2 Release Date:

Netflix ने Squid Game Season 2 का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि स्क्विड गेम के निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक की ओर से फैंस के लिए एक संदेश! 'पिछले साल Squid Game के पहले सीजन को ओटीटी पर आने में 12 साल लग गए। लेकिन स्क्विड गेम को अब तक की सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज बनने में 12 दिन लगे। अब जल्द Squid Game Season 2 आने वाला है.


Squid Game Season 2 Kab Release Hoga: नेटफ्लिक्स ने बताया है कि जल्द ही OTT में Squid Game Season 2 रिलीज होने वाला है, हो सकता है कि Squid Game Season 2 इसी महीने मतलब जून में या जुलाई में रिलीज कर दिया जाएगा, अबतक इसके रिलीज की कोई तारिख की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन फैंस Squid Game Season 2 रिलीज को सुनकर ही खुश हो गए हैं.

आपको यह शायद ही मालूम होगा कि Squid Game जैसी जबरजस्त वेब सीरीज बनाने वाले लेखक और डायरेक्टर को जीवन में कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, और जबइस वेब सीरीज को OTT में आने के लिए 12 साल का इंतज़ार करना पड़ा था. Squid Game की शरुआत कैसे हुई थी और डायरेक्टर ने क्या सोचकर ऐसी सीरीज बनाई थी यह जानने के लिए यहां क्लिक करें



Next Story