बॉलीवुड

Sonu Sood की पत्नी लगती है स्वर्ग से उतरी हुई हुश्न की मल्लिका, खूबसूरती के मामले में छोड़ती है करीना को भी पीछे देखे तस्वीरें

SONU SOOD WIFE NAME SONALI
x

SONU SOOD WIFE NAME SONALI

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और गरीबो के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

Sonu Sood Wife: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और गरीबो के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. कोरोना काल से लोगो की मदद करने में कोई कसार नहीं छोड़ने वाले सोनू सूद को गरीबो का मसीहा कहा जाता है. आज भी सोनू सूद से जो मदद मांगता है वो बिल्कुल भी देर नहीं करते और मदद पहुंचाने की हर संभव प्रयास करते है. सोनू सूद रियल लाइफ में लोगो की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है न ही वो कभी किसी चीज़ में संकोच करते है. जैसा की आप जानते है की एक्टर एक बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं. और उनकी लाइफ स्टाइल की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है. बड़ा दिल होने के साथ साथ एक्टर खुद और सभी का ख्याल रखते है.


Sonu Sood की पत्नी ने खूबसूरती से बनाया सभी को अपना दीवाना

जैसा की आप जानते है की एक्टर सोनू सूद बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ और तमिल इंड्रस्ट्री में भी कमा कर चुके है. अक्सर एक्टर विलन के रूप में नजर आते है. लेकिन उनका काम और दिल दोनों हीरो की तरह है. रियाल जिंदगी में एक्टर के जैसे कोई मदद करने वाला एक्टर नहीं है. सोनू सूद ने 1996 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली सूद (Sonali Sood) से शादी रचा ली थी. शादी के बाद से ही दोनों कपल्स बेहद खुश है. बताते चले की सोनाली काफी खूबसूरत है. और खूबसूरती में वो करीना कपूर जैसी एक्ट्रेस को मात देती है.


Sonu Sood की पत्नी ने खूबसूरती से सभी एक्ट्रेस को दिया है मात

सोनू सूद और सोनाली की मुलाकात नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान हुई थी. इसी दौरान वो एक दूसरे को डेट करने लगे थे. सोनाली ही सोनू सूद का पहला और आखिरी प्यार है. सोनू की पत्नी बेहद खूबसूरत है जिसकी तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे है.

Next Story