बॉलीवुड

हिजाब को लेकर Sonam Kapoor ने दिया ऐसा बयान कि मच गया हंगामा

हिजाब को लेकर Sonam Kapoor ने दिया ऐसा बयान कि मच गया हंगामा
x
एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही में पूरे देश में हिजाब को लेकर भारी विरोध चल रहा है.

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही में पूरे देश में हिजाब को लेकर भारी विरोध चल रहा है. इस बीच सोनम कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया की उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कर्नाटक में इन दिनों भगवा बनाम हिजाब को लेकर हिस्सा और विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. हिजाब को लेकर पाकिस्तान समेत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मुद्दा चल रहा है.



सोनम कपूर के बयान से मचा बवाल

कर्नाटक में चल रहे बवाल के बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में एक तरफ पगड़ी पहने हुए एक सिख है और दूसरी तरफ बुर्का पहनी हुई एक महिला। इस तस्वीर में ये सवाल किया गया है कि 'अगर पगड़ी एक विकल्प हो सकता है तो बुर्का क्यों नहीं?'



सोनम के इस कॉमेंट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, 'सोनम कपूर ने बहुत ही विवादित पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर डाली है। पहले तो मैं सोनम कपूर को यह कहना चाहता हूं कि इस तरह की विवादित पोस्ट डालकर 2 धर्मों को आपस में भिड़ाने का काम गलत है। ये जो तुमने दस्तार की तुलना की है, यह सिख के लिए जरूरी है। गुरु गोबिंद सिंह जी ने जो हमें ये बख्शीश दी है, हर सिख के लिए यह जरूरी है और हमारे शरीर का हिस्सा है, कोई गहना नहीं है।'


इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी सोनम कपूर को इसके लिए आड़े हाथों लिया है। अशोक पंडित ने सोनम को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, "काश कोई इन मैडम को समझाया होता। पगड़ी और बुर्के में क्या फर्क है।" अशोक पंडित के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर कमेंट किए।




Next Story