बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा बनेगी सलीम खान की बहु, वायरल हुई तस्वीरें

Sonakshi Sinha
x

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है.जानकरी के मुताबिक सोनाक्षी सलीम खान के खानदान की बहु बनेगी.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. सोनाक्षी ने बहुत ही कम समय में नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है. भले ही सोनाक्षी सिन्हा एक्टर शत्रुहन सिन्हा की बेटी है. लेकिन पिता के नाम के चलते इन्होने खुद की पहचान बना ली है. सोनाक्षी सिन्हा दबंग, रॉउडी राठौर सहित कई सुपरहिट फिल्मो में नजर आई थी. सोनाक्षी सिन्हा की प्रापर्टी की बता करे तो उनके पास कई आलिशान बंगले और कारे है. हाल ही में एक खबर ने सबको चौका कर रख दिया है. जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलीम खान (Saleem Khan) की बहु बनने जा रही है. अब लोगो को लगने लगा की क्या सोनाक्षी सिन्हा सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) से शादी करेंगी तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल के बारे में विस्तार से बताते है.


लोगो ने कहा कुछ ऐसा

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाते है. सलमान खान के पास 3000 करोड़ रूपए से भी ज्यादा की संम्पति है. 56 साल के होने के बावजूद इन्होने अभी तक शादी नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मानी तो सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की काफी नजदीक है और उनकी खास दोस्त भी मानी जाती है. चलिए आज जानते है इस आर्टिकल में आखिरकार कैसे सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहु बनने वाले है.


सोनाक्षी सिन्हा बनेगी खान परिवार की बहू

सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से खबर वायरल हो रही है की सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही खान परिवार के घर की बहु बनने वाली है. बता दे की ये बिलकुल सत्य है की हां सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के परिवार की बहु बनेगी. लेकिन इस शादी का वास्ता बिलकुल भी सलमान खान से नहीं है. सोनाक्षी सिन्हा जिस व्यक्ति को दिल दे बैठी है वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर सलमान खान के भाई सोहिल खान के साले साहेब बंटी है. जानकारी के मुताबिक इन दोनों के अफेयर की खबर कई सालो से सामने आ रही है.

Next Story