बॉलीवुड

सलमान खान और अपनी गुपचुप शादी पर सोनाक्षी सिन्हा ने ये कहा, जानिए!

सलमान खान और अपनी गुपचुप शादी पर सोनाक्षी सिन्हा ने ये कहा, जानिए!
x
सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'डबल एक्सएल' की शूटिंग में व्यस्त है. इस बीच उन्होंने हर काम छोड़ के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. बता दे की सोशल मीडिया में फेक खबर वायरल होने में एक भी टाइम नहीं लगता है. ऐसे ही हाल ही में आज पूरे सोशल मीडिया में सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के गुपचुप तरीके से शादी करने की खबर वायरल हो रही है. आये दिन सेलिब्रिटीज की अफवाहे उड़ती रहती है. वायरल फोटो में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें सलमान सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते दिख रहे है.


वायरल हो रही तस्वीर में दावा किया गया है की दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है. यही नहीं इन तस्वीरो में सोनाक्षी मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये फोटो पूरी तरह से फेक है. और इसे फोटोशॉप से एडिट करके वायरल कर दिया गया. हलाकि ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले कुछ शरारती तत्वों ने आमिर खान की भी तीसरी शादी करा दी थी. लगातार वायरल हो रही इस तस्वीरों को देख सोनाक्षी सिन्हा परेशान होकर हाल ही में एक पोस्ट वायरल किया है जिसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे है.



सोनाक्षी ने किया पोस्ट

सोनाक्षी अपने इंस्टग्राम अकाउंट से लिखती है की , 'क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप असली और मॉर्फ्ड (बदली गई) तस्वीर में फर्क नहीं बता सकते।' आगे उन्होंने हंसी वाला इमोजी शेयर किया। एक यूजर ने सोनाक्षी के कमेंट पर लिखा, 'आप रिप्लाई क्यों कर रही हैं?' एक यूजर लिखते हैं, 'वे अटेंशन चाहते हैं और आप उन्हें दे रही हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे खुशी है आपने इस पर बोला। इस तरह के गॉसिप पेज को बंद करना चाहिए।'



Next Story