बॉलीवुड

अरबाज़ खान की भाभी बनने से पहले प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा? मचा हंगामा

अरबाज़ खान की भाभी बनने से पहले प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा? मचा हंगामा
x
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का बॉलीवुड करियर देखा जाए तो 'दबंग' सीरीज के अलावा उनकी झोली में ज्यादा हिट फिल्में नहीं हैं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का बॉलीवुड करियर देखा जाए तो 'दबंग' सीरीज के अलावा उनकी झोली में ज्यादा हिट फिल्में नहीं हैं । लेकिन वो हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 1500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इकलौती अभिनेत्री बन गई हैं । सोनाक्षी ने पिछले एक दशक में करीब 20 फिल्में की हैं । अपनी सफलता पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'यहां दोस्त बनते हैं और फिर चले जाते हैं । लॉबी करके काम पाने के बारे में मैंने कभी नहीं सोचा । मैं कभी किसी प्रोड्यूसर के पास ये कहने नहीं गई कि मुझे काम दो । मैंने हमेशा अच्छे काम पर विश्वास किया है और काम मेरे पास खुद है ।'

सोनाक्षी सिन्हा ने खुद के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. बताते चले की हाल ही में दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है. बता दे की सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर की बहु बनने वाले है. लेकिन इससे पहले वो प्रेग्नेंट हो गई है.


बता दे की हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा है. वायरल तस्वीर में सोनाक्षी के माँ बनने के लक्षण पूरे नजर आ रहे है. बता दे की वायरल ही रही ये खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. किसी ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की झूटी खबर फैलाई. किसी ने एक्ट्रेस की फोटो से छेड़छाड़ की है, खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले एक्ट्रेस के बारे में कई तरह की अफवाह फैलाई गई है.

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इक़बाल जहीर को डेट कर रही है. और उन्ही से शादी करने जा रही है. इक़बाल सलमान खान का रिश्ते में भाई लगते है. इस नाते एक्ट्रेस सलीम खान की बहु बनने जा रही है. ऐसे में इक़बाल जहीर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल से बड़े है, इस नाते एक्ट्रेस उनकी भाभी लगेगी.

Next Story