बॉलीवुड

Sonakshi Sinha ने खोली इंडस्ट्री की पोल, 'जो भी एक्ट्रेस सलमान खान के साथ काम करेगी..उसका हाल पहले दिन खौफनाक होता है, जानिए सच

Sonakshi Sinha
x

Sonakshi Sinha 

बॅालीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

बॅालीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस 'डबल एक्स एल' ( Double XL ) में नजर आने वाली है. इस फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से जुड़ा किस्सा शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने बताया की कई लोगों ने सलमान खान ( salman khan ) के साथ काम करने को लेकर गलत बात कही थी. बता दे की एक्ट्रेस सोनाक्षी और सलमान खान फिल्म 'दबंग ( dabangg ) में साथ नजर आये थे. इस फिल्म वजह से कई लोगों ने मुझे ताने सुनाये थे. सलमान के नाम पर नई-नई एक्ट्रेस को डराया जाता है. अगर ऐसा होता तो मै इस मुकाम में नहीं होती है. एक्ट्रेस ने कहा की लोगो के बातो में ध्यान देती तो कभी इस मुकाम में नहीं पहुँचती।

इन फिल्मो में आएंगी नजर

अभी कुछ महीने पहले एक्ट्रेस फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' ( bhuj: The Pride Of India ) में एक्टर अजय देवगन ( ajay devgan ) के साथ नजर आई थी. वही एक्ट्रेस अभी 'डबल एक्स एल' ( Double XL ) में नजर आई है. अब इसके बाद जल्द ही एक्ट्रेस हॅारर कॅामेडी फिल्म स्पूकटाकुलर में दिखाई देंगी.

Next Story