बॉलीवुड

Sonakshi Sinha ने खान परिवार की बहु बनने से पहले दी बड़ी खुशखबरी, खबर पढ़ उछल पड़ेंगे आप

Sonakshi Sinha ने खान परिवार की बहु बनने से पहले दी बड़ी खुशखबरी, खबर पढ़ उछल पड़ेंगे आप
x
Sonakshi Sinha बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बता दे की एक्ट्रेस ने खान परिवार की बहु बनने से पहले अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे दी है.

Sonakshi Sinha बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बता दे की एक्ट्रेस ने खान परिवार की बहु बनने से पहले अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे दी है. दरअसल खान परिवार की बहु बनने वाले है. ऐसी में बॉलीवुड में उनकी इज़्ज़त और तेजी से बढ़ गई है. बता दे की एक्ट्रेस ने खुद के दम पर नाम, इज्जत और सोहरत कमाया है. सोनाक्षी सिन्हा कई महीने से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली है और सलीम ख़ान के घर की बहु बनाने वाली है. आज हम आपको इस आर्टिकल में सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ा पूरा किस्सा बताने जा रहे है,

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान की फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रेलशनशिप का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया की वो जल्द ही शादी करने जा रही है.

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलीम ख़ान के घर की बहु बनने वाली है और जल्द ही शादी करने वाली है. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा इक़बाल ज़हीर को कई सालो से डेट कर रही है. अभी हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है. आपको बता दे की इक़बाल जहीर सलमान खान के रिश्ते में भाई लगते है. मीडिया में वर्तमान समय में सोनाक्षी सिन्हा और होने वाले पति इक़बाल के चर्चे तेजी से सोशल मीडिया में छाए है.

Next Story