बॉलीवुड

Sonakshi Sinha सगाई करने के बाद बनी सलीम खान के बेटे की बेगम, ये है तस्वीरों के पीछे की पूरी सच्चाई

Sonakshi Sinha
x

Sonakshi Sinha

दिग्गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का शुमार बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होता है.

दिग्गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का शुमार बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होता है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने दबंग सीरीज (Dabangg Series), राउडी राठौड़ (Rowdy Rathore) और बुलेट राजा (Bullett Raja) जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 4 करोड़ रुपये फीस के तौर पर वसूलती हैं. इसके अलावा उनकी विज्ञापनों से बेहतरनीन आमदनी होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा की टोटल नेटवर्थ 74 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है.

बताते चले की इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने चुपचाप सगाई करने के बाद जल्द ही खान परिवार की बहु बनने वाली है.

आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉयफ्रेंड इक़बाल जहीर से सगाई कर ली है. दोनों एक दूसरे को कई समय से डेट कर रही है.

सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड इक़बाल जहीर की बात करे तो जहीर इकबाल बॉलीवुड के जाने-माने खान फैमिली के खासम खास है। उनके पिता इकबाल रत्नासी भाईजान सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त हैं। यहां तक कि जहीर को फिल्म इंडस्ट्री में भी सलमान ने ही अपनी फिल्म 'नोटबुक' से लॉन्च किया था। हालांकि, 15 करोड़ के बजट में बनी, साल 2019 में आई ये फिल्म फ्लॉप रही थी। 10 दिसंबर, 1988 को मुंबई में जन्मे इकबाल ने सोहेल खान के साथ भी काम किया है। उन्होंने साल 2014 में सोहेल के साथ बतौर असिस्टेंट काम किया है।


भाईजान ने साल 2018 में जहीर को लॉन्च करते वक्त बताया था कि वे और जहीर के पिता इकबाल दोनों बचपन के दोस्त हैं और सलमान उनसे अपने टीनएज अक्सर उधार लिया करते थे। सलमान ने यह भी बताया कि आज तक उनके ऊपर 2011 रूपये का कर्ज है। सलमान ने जहीर के पिता की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, "यह मेरा बचपन का दोस्त इकबाल है, एक टीनएजर के रूप में वह मेरा बैंक था, मैं अब भी उसका 2011 रूपये का कर्जदार हूं। भगवान का शुक्र है कि उसने ब्याज नहीं लिया।"

वही इक़बाल जहीर को सलमान खान के पिता सलीम खान अपना बेटा मानते है. ऐसे में दोनों लोग की फैमिली में कई रिश्तेदार है. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहु कहलाती है.

Next Story