बॉलीवुड

सोहिल खान ने कहा की ऐश्वर्या रॉय ने मेरे भाई सलमान खान की जिंदगी बर्बाद कर दी, वो पैसो के लिए मेरे भाई के साथ थी, उसने मेरे भाई के साथ जो किया..

सोहिल खान ने कहा की ऐश्वर्या रॉय ने मेरे भाई सलमान खान की जिंदगी बर्बाद कर दी, वो पैसो के लिए मेरे भाई के साथ थी,  उसने मेरे भाई के साथ जो किया..
x
सोहिल खान (Sohail Khan) ने ऐश्वर्या रॉय बच्चन ((Aishwarya Rai Bachchan)) के ऊपर धोखा देने का इल्ज़ाम लगाया था. उन्होंने कहा की उसने मेरे भाई को पूरा बर्बाद कर दिया था. अगर घर का सपोर्ट नहीं मिलता तो सलमान खान (Salman Khan) अपना मानसिक संतुलन खो देते.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान के प्रेम कहानी की चर्चा हमेशा रहती है. इन दोनों के प्यार की कहानी जन्मो जन्मो में की जाएगी. लोगो का मानना है की दोनों की कहानी हमेशा याद रखी जाएगी. सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय एक-दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. एक समय ऐसा आया की मजबूरी में ऐश्वर्या रॉय को सलमान खान (Salman Khan) को छोड़ना पड़ा. और इसकी वजह खुद सलमान खान ही थे. आज हम बताते है की कैसे सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय अलग हुए और इसके बाद ऐश्वर्या रॉय के ऊपर सलमान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे.


जब ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे तो सलमान के बचाव में और कोई नहीं बल्कि उनके भाई आए थे. और उन्होंने कहा था की ऐश्वर्या राय के कारण उनके भाई की हालत ख़राब हो गई थी. उन्हें आज भी याद है की मेरा भाई सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहा था. सोहिल खान ने कहा की इसकी जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय है. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताते है की कैसे सलमान खान ऐश्वर्या रॉय के लिए तड़पते थे.


सलमान खान के भाई सोहिल खान ने दिया ये बयान

ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक दूसरे के बहुत करीब थे. एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था की सलमान खान उनके साथ बहुत गन्दा व्यवहार करते थे. उन्हें जानवर के सलूक मानते थे. यही नहीं अगर मै किसी से बात कर लूँ तो वो मुझे पीटने लगते थे. ऐश्वर्या ने आगे कहा की अगर मै किसी से बात करू तो उन्हें लगता था की मेरा उससे चक्कर चल रहा है. ऐसे में या तो वो मुझे मारते थे या सामने वाले को गाली देते थे. ऐश्वर्या राय के इस बयान के बाद मीडिया में हड़कंप मच गया और फिर सलमान खान के भाई सोहिल खान उनके बचाव में आये और ऐश्वर्या के ऊपर काफी गुस्सा हो गए. और उन्होंने कहा की जब ऐश्वर्या मेरे घर में आती थी तब ये नहीं पता था की सलमान अच्छे आदमी नहीं है. उसने मेरे भाई का काफी फायदा उठाया है. उसे भाई से नहीं बल्कि भाई के पैसे से प्यार था.


सोहिल खान ने बताया दर्द

साहिल ने बताया की ऐश्वर्या और सलमान खान के रिश्ता खत्म होने के बाद भाई की हालत बहुत ख़राब हो गई थी. यही है मेरे भाई सलमान खान मानसिक संतुलन खो चुके थे क्योंकि उन्हें नहीं पता था की ऐश्वर्या उन्हें इतना बड़ा धोखा देंगी. सोहिल खान ने कहा की वो दिन के बाद हमने सोच लिया था की भाई को किसी तरह इस घटिया रास्ते से बाहर निकालेंगे. सलमान खान ने उन्हें धोखा नहीं दिया बल्कि ऐश्वर्या ने उन्हें धोखा दिया है.

Next Story