बॉलीवुड

सोहिल खान या मलाइका-अरबाज़ का बेटा! किसे मिलेगी सलमान खान की 3000 करोड़ की प्रापर्टी? सलमान खान ने किया खुलासा

सोहिल खान या मलाइका-अरबाज़ का बेटा! किसे मिलेगी सलमान खान की 3000 करोड़ की प्रापर्टी? सलमान खान ने किया खुलासा
x
बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा समय से सक्रिय हैं। इस दौरान एक्टर ने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री में एक कहावत मशहूर है कि जिस फिल्म में सलमान होते हैं ,वह 100 करोड़ का बिजनेस आसानी से कर लेती है। फिल्मों और विज्ञापनों से सलमान मोटी कमाई करते हैं। आज हम आपको इस रिपोर्ट में सलमान की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान 3000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी यह संपत्ति फिल्मों, विज्ञापनों और अन्य प्रॉपर्टीज को मिलाकर है। एक्टर का पूरा परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, समुद्र के किनारे मौजूद इस आलीशान अपार्टमेंट की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए के आसपास है। इसके अलावा मुंबई के बाहर भी सलमान कई अचल संपत्तियों के मालिक हैं, जिनकी कीमत करोड़ो में है।



सलमान का पनवेल में एक फॉर्महाउस है, जो 150 एकड़ में फैला है। उनका यह फॉर्महाउस हर सुख सुविधाओं से लैस है। सलमान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फॉर्महाउस की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दबंग खान की प्रॉपर्टी केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। एक्टर की दुबई में भी आलीशान प्रॉपर्टी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुलासा करते हुए बताया था की यदि उनकी शादी नहीं होती है. तो उनकी प्रापर्टी पूरी ट्रस्ट को दे देंगे. सलमान खान ने अपनी प्रापर्टी अरबाज़ खान पत्नी मलाइका अरोड़ा के बेटे और सोहेल खान के बेटे को देने की कोई बात नहीं कही है.

Next Story