बॉलीवुड

Sohail Khan ने लिया दूसरी पत्नी Seema Sachdev से तलाक़, अब एक्ट्रेस Huma Qureshi के साथ जुड़ रहा नाम, जानिए अपडेट

Sohail Khan ने लिया दूसरी पत्नी Seema Sachdev से तलाक़, अब एक्ट्रेस Huma Qureshi के साथ जुड़ रहा नाम, जानिए अपडेट
x
Sohail Khan ने लिया दूसरी पत्नी Seema Sachdev से तलाक़, अब एक्ट्रेस Huma Qureshi के साथ जुड़ रहा नाम, जानिए अपडेट! Sohail Khan got divorced from second wife Seema Sachdev, now name is joining with actress Huma Qureshi

Bollywood में शादी और तलाक का सिलसिला चलता रहता है। अभी हाल के दिनों में आलिया भट्ट की शादी हुई है। इसके साथ ही Sohail Khan और सीमा खान की शादी टूटने की खबर भी सुर्खियों में बनी रही। और ऐसा भी देखा गया है कि जब भी सेलिब्रिटी तलाक लेते है। तो आमतौर खबरे सुनने में आती है कि सेलिब्रिटी के तलाक लेने के पीछे वजह के तौर पर कोई तीसरा व्यक्ति का हाथ होता है। अब ऐसे में सामने आ रही खबरों के मुताबिक सोहेल और हुमा कुरैशी का काफी करीब आना माना जा रहा। सोहेल की सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम में हुमा की भूमिका ब्रांड एंबेसडर के रूप में थी।

वही जब से सोहेल और सीमा के तलाक की खबरें

सुनने में आ रही तभी से हुमा सोहेल का नाम काफी सुर्खियों में है। एक तरफ सोहेल ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है लेकिन सीमा ने इस बात का खुलासा किया है। अब Huma Qureshi का जिक्र करे तो इन्होंने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया की सोहेल उनके बड़े भाई जैसे है। लोगों को इस कदर मेरा नाम अभिनेता सोहेल से नही जोड़ना चाहिए। इस तरह से आपको पता चल गया होगा कि सोहेल के साथ हुमा का नाम जोड़ा जा रहा ये सिर्फ अफवाह है।

इस पर हुमा ने नाराजगी जताते हुए लिखा की आप सभी को हमसे माफी मांगनी चाहिए क्योंकि आपको कोई ए'थिक्स, कोई मोरै'लिटी बची नही है यही वजह है कि कई दफा एक्टर्स आपकी बेवकूफी भरी हरकतों को नजर अंदाज़ कर देते है आप यह समझ बैठते है कि हम डर गए है जबकि ऐसा जरा भी नहीं है। हुमा के इस बयान से ये बात तो क्लियर हो जाती है अभिनेत्री इन खबरों से काफी खफा हो गई है।

आपको मालूम होगा कि सोहेल की जिंदगी में हाल के दिनों में तूफान आया है। खान परिवार के लिए ये बहुत बुरी खबर है। इससे पहले अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है और फिर सोहेल और सीमा का तलाक की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है।वही सलमान खान का फिल्मी करियर तो काफी शानदार रहा लेकिन आज भी एक बैचलर है।सलमान खान के फैंस अक्सर इनकी शादी को लेकर इनसे सवाल करते करते रहते है।

Next Story