बॉलीवुड

Sohail Khan ने भाई Salman Khan के बर्थडे में की घटिया हरकत, भाईजान की हो रही बदनामी, लोगो ने कहा- नशेड़ी..

Sohail Khan Salman Khan
x

Sohail Khan Salman Khan

बॉलीवुड के अभिनेता, निर्माता, निर्देशक सोहेल खान (Sohail Khan ) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.

बॉलीवुड के अभिनेता, निर्माता, निर्देशक सोहेल खान (Sohail Khan ) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सलमान खान के भाई होने के अलावा सोहेल ने कई हिट फिल्मे भी दी है. एक्टर सोहेल खान ने फिल्मी करियर में बतौर हीरो भी काम किया. लेकिन एक हीरो के तौर पर उस तरह की पहचान नहीं बन पाई जैसी कि उनके बड़े भाई सलमान खान की बनी है. अभी हाल ही में सोहेल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 26 दिसंबर की रात का है। जिसे देख लोग उन्हें भला बुरा कह रहे है.

सोहेल खान का जन्म 20 दिसंबर 1970 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. सोहेल खान ने अपनी शुरुआती पढ़ाई अपने भाई सलमान खान के साथ सिंधिया स्कूल ग्वालियर से की है. जबकि सोहेल खान की शादी सीमा सचदेवा से हुई है जिनसे उन्हें दो बेटे योहान और निर्वान हैं. सोहेल खान के फिल्मी करियर पर गौर करें तो, उन्होंने साल 1997 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक निर्माता और निर्देशक के तौर पर फिल्म 'औजार' से की थी.


दरअसल सलमान खान ने 27 दिसंबर 2022 को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी में सुनील शेट्टी, तब्बू, कार्तिक, सोहेल खान, अरबाज खान और शाहरुख खान जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए थे। पार्टी का एक वीडियो गलत कारणों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान के भाई सोहेल खान ग्रे कलर की टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। इंटरनेट की जनता सोहेल को ताने मार रही है, कह रही है कि वह नशे में धुत हैं और ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि सोहेल नशे में हैं।



ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया। लोगों ने यह दावा करना शुरू कर दिया कि सोहेल खान नशे में हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, "दूसरा भाई कितना ऊंचा है?? उसका बड़ा बेटा शर्मिंदा है।" किसी अन्य ने लिखा, "सोहेल भाई फुल टल्ली बुर्रा चकदे फट्टे।" वहीं, एक ने कमेंट किया, "सोहेल खान तो नशे में टल्ली है।"

Next Story