बॉलीवुड

Sofia Hayat की हालत ख़राब, अस्पताल में भर्ती, लड़कियां कभी न करें भूलकर ऐसी गलती

Sofia Hayat की हालत ख़राब, अस्पताल में भर्ती, लड़कियां कभी न करें भूलकर ऐसी गलती
x
Sofia Hayat की हालत ख़राब, अस्पताल में भर्ती, लड़कियां कभी न करें भूलकर ऐसी गलती! Sofia Hayat's condition worsens, hospitalized, girls should never forget such a mistake

Sofia Hayat Hospitalised In UK: एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात (Sofia Hayat) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. बता दे की सोफियारिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss 7) में नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस सोफिया ज्यादातर सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चे में रही है. हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. हालत बिगड़ जाने के कारण ब्रिटेन के एक अस्पताल में सोफिया हयात को एडमिट किया गया है.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस सोफिया ने उपवास रखा था जिसकी वजह से उन्होंने नमक नहीं खाया और उनके शरीर में नमक का स्तर गिर गया सोफिया. नमक की कम मात्रा के चलते एक्ट्रेस की बॉडी में हलचल होने लगी और एक्ट्रेस कांपने और चक्कर आने के बाद अचानक बेहोश होकर गिर गई. आनन् फानन में एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

खुद किया खुलासा

ETimes के साथ इंटरव्यू में सोफिया (Sofia Hayat) ने इस घटने का जिक्र करते हुए बताया की अगर समय में ध्यान न दिया जाए तो ये मामला खतरनाक हो सकता था. एक्ट्रेस ने कहा की नर्स ने मेरे लिए नमक के पांच पैकेट लाये और फिर मेरी जान बच गई. एक्ट्रेस ने कहा की डॉक्टर ने उन्हें साफ़ तौर पर फ़ास्ट रखने को मना किया है. वही एक्ट्रेस सोफिया ने हर एक लड़की को सावधानी रखने को कहा है.

Next Story