बॉलीवुड

शाहिद कपूर की वजह से करीना कपूर की ननद सोहा अली खान बना रही उनसे दूरी, वजह आई सामने

शाहिद कपूर की वजह से करीना कपूर की ननद सोहा अली खान बना रही उनसे दूरी, वजह आई सामने
x
हाल ही में एक्ट्रेस सोहा अली खान शाहिद कपूर के घर में स्पॉट की गई.

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. वही उनकी पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस न होने के बाद भी उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग है. हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर ने अपने घर में बेटी मीशा कपूर का 6th Birthay की पार्टी रखी थी. इस दौरान बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे. हाल ही में कई सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. आपको बता दे की एक्टर शाहिद कपूर की पूर्व गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान की ननद एक्ट्रेस सोहा अली खान भी इस पार्टी में शरीक हुई थी. सोहा अली खान के पार्टी में आते ही फोटोग्राफर सिर्फ उन्ही की तस्वीरें लेते रहे.

आपको बता दे की भले ही शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करे है. लेकिन सैफ अली खान और करीना कपूर खान के जीजा यानि एक्टर कुणाल खेमू और शाहिद कपूर काफी पुराने दोस्त है. एक्ट्रेस सोहा और कुणाल अपनी बेटी इनाया को लेकर पहुंचे.



शाहिद और मीरा की बेटी मीशा कपूर 6 की इस पार्टी में बड़े-बड़े सितारों के साथ-साथ बिजनेस मैन भी शरीक होते थे. मीशा अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. स्टारकिड्स होने के चलते मीशा को लोग अच्छा खासा पसंद करते है. शाहिद कपूर के गेस्ट लिस्ट में नीलिमा अजीम, पंकज कपूर, सुप्रिया पाठक, करण जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही और सोहा अली खान-कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू सहित कई स्टार किड्स थे.

बॉलीवुड के एक्टर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी अपनी भतीजी के बर्थडे की तैयारी कर रहे थे. मीशा गुड़िया की तरह सजी मीशा पिंक फ्लोरल फ्रॉक में नजर आ रही थीं. शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम भी मुंबई में अपनी पोती के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं. मीशा की बर्थडे पार्टी में पंकज कपूर अपनी पत्नी सुप्रिया पाठक और बेटी सना कपूर के साथ पहुंचे.

Next Story