बॉलीवुड

Singer KK Death: लग्जरी गाड़ियों के शौक़ीन थे केके, कुछ दिन पहले ही ली थी नई कार

Singer KK Death: लग्जरी गाड़ियों के शौक़ीन थे केके, कुछ दिन पहले ही ली थी नई कार
x
Singer KK Death: लग्जरी गाड़ियों के शौक़ीन थे केके, कुछ दिन पहले ही ली थी नई कार! KK was fond of luxury vehicles, had taken a new car a few days ago

Singer KK Death: केके ने अपनी गायकी के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में एक नई पहचान बनाई थी। इनके चुनिंदा गानो का जिक्र करें तो इनमें दिल इबादत, तड़प- तड़प के अलावा दस बहाने जैसे और भी गाने शामिल है। इन गानों में अपनी शानदार आवाज देने वाले प्लेबैक सिंगर केके सिंगर को आखिर कौन नहीं जानता। KK के अंदर गायकी को लेकर एक अलग सा जुनून देखने को मिलता था। आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा। इन्होंने अपनी आखिरी सांस भी गाना गाते हुए भी गाना गाते हुए तोड़ी थी।ये हमारे बीच तो नहीं रहे लेकिन ये अपने गानों के माध्यम से सदियों तक लोगों के जेहन में जिंदा रहेंगे। केक एक सादगी पसंद इंसान थे, लेकिन इन्हें गाड़ियों का अच्छा खासा शौक था। इनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरियस गाड़ी थी। हाल में ही केके ने एक नई कार खरीदी थी तो चलिए जानते हैं कि इनके पास और भी किफायती चीजें क्या थी ?

कई भाषाओं में गाते थे

केके मूल रूप से दिल्ली के निवासी थे। वहीं पर इनका निजी निवास था। ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर लेने के बाद इन्होंने सिंगिंग में अपना एक कैरियर बनाया और इसमें कामयाब भी हुए। इन्होंने हिंदी के अलावा तमिल ,तेलुगु ,कन्नड़ ,मराठी, मलयालम और गुजराती जैसी विभिन्न भाषाओं में गाने गाए थे । केके हर भाषा में गाना बेहद पसंद करते थे और इनकी गायकी को सुनने वाले इनके मुरीद हो जाते थे

लाइव कंसर्ट भी करते थे

म्यूजिक इंडस्ट्री में केके कई सालो से सिंगर के तौर पर काम कर रहे थे। बॉलीवुड के लिए इन्होंने अनगिनत गाने अनगिनत गाने गाए थे।केके लाइव कंसर्ट भी किया करते थे और इसके एवज में एवज में करीब 10 से 15 लाख रुपए फीस चार्ज करते थे। वही इनके एक गाने के चार्ज का जिक्र करें तो ये तकरीबन पांच से छह लाख रुपए है।

किफायती चीजें

केके के पास एक आलीशान घर के अलावा घुड़सवारी का भी बेहद शौक था। इनकी नेटवर्थ का जिक्र करे तो करीब 1.5 मिलियन डॉलर इन्होंने बनाई थी। एक रिपोर्ट की माने तो इनके पास 50 करोड़ की कुल संपत्ति थी। केके के परिवार में उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा और दो बच्चे शामिल है। इनके नाम तमारा और नकुल है।

कार था बड़ा कलेक्शन

केकेके लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन का जिक्र करे तो गाड़ियों के कलेक्शन का जिक्र करे तो इनमें Jeep cherokee, mercedes BenZ A Class और Audi RS5 की लिस्ट शामिल है। इसी साल सिंगर ने Audi RS5 खरीदी भी खरीदी थी।इसकी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर मौजूद है।

Next Story