बॉलीवुड

हजारो लोगो के सामने सिंगर हनी सिंह की फिसली जुबान, सनी लियोनी से कह दी बेकार बात, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

हजारो लोगो के सामने सिंगर हनी सिंह की फिसली जुबान, सनी लियोनी से कह दी बेकार बात, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस
x
Sunny Leone And Honey Singh: भरे स्टेज में हनी सिंह ने सनी लियोनी के फिल्मो की तारीफ करते हुए कहा की उन्होंने उनकी सारी फिल्मे देखी है. यही नहीं वो सनी के बड़े फैंन भी है. सिंगर हनी ने हँसते हुए कहा की जिस्म 2 और जैकपॉट जैसी फिल्मे उन्हें बेहद पसंद आई थी.

Sunny Leone And Honey Singh: सनी लियोनी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. सनी ने अपने करियर की शुरुआत जिस्म 2 से की थी. महेश भट्ट के बैनर तले काम करने पर एक्ट्रेस को पहली ही फिल्म में सफलता मिल गई थी. सनी लियोन अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अभी हाल ही में सिंगर हनी सिंह और सनी लियोन को एक साथ देखा गया था. ऐसे में हनी सिंह ने सनी लियोनी से कुछ ऐसी बेकार बाते कह दी जिससे सनी नाराज होने के साथ-साथ शर्म से लाल हो गई.

सनी हुई शर्म से लाल

दरअसल वायरल वीडियो आज का नहीं बल्कि साल 2014 का है. इस दौरान एक्ट्रेस सनी लियोन और हनी सिंह फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के प्रमोशन के लिए स्टेज में पहुंचे थे. इस इवेंट में दोनों को देख तालियां और सीटियों से स्टेज गूँज उठा था. स्टेज में पहले तो हनी सिंह ने अपना गाना चार बोतल वोद्का गाया जिसे सुन फैंस झूमने लगे. वही सनी भी इस गाने में इंजॉय करते नजर आई. इसी बीच हनी सिंह ने सनी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की सनी आग बबूला होने के साथ-साथ शरमा भी गई थी.

सनी के बड़े फैंस है हनी सिंह

भरे स्टेज में हनी सिंह ने सनी लियोनी के फिल्मो की तारीफ करते हुए कहा की उन्होंने उनकी सारी फिल्मे देखी है. यही नहीं वो सनी के बड़े फैंन भी है. सिंगर हनी ने हँसते हुए कहा की जिस्म 2 और जैकपॉट जैसी फिल्मे उन्हें बेहद पसंद आई थी. सिंगर हनी यही नहीं रुके उन्होने आगे कहा की हर कोई जानता था कि सनी अमेरिका की एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से आई हैं. हनी के इस बयान से सनी लियोन हल्का नाराज हॉप गई और उनसे माइक छीन बातो को उल्टा कर संभाला. सनी ने कहा कि मैं भी हनी की बहुत बड़ी फैन हूं. और उनका मै सम्मान करती हूँ.

Next Story