बॉलीवुड

शादी के बाद से ही अपने पति Vicky Kaushal को छोड़ इस शख्स के साथ सबसे ज्यादा समय बिता रही Katrina Kaif

शादी के बाद से ही अपने पति Vicky Kaushal को छोड़ इस शख्स के साथ सबसे ज्यादा समय बिता रही Katrina Kaif
x
शादी के बाद से ही अपने पति Vicky Kaushal को छोड़ इस शख्स के साथ सबसे ज्यादा समय बिता रही Katrina Kaif! Since marriage, Katrina Kaif is spending the most time with this man except her husband Vicky Kaushal

Katrina Kaif बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. पिछले साल कैटरीना कैफ और Vicky Kaushal ने शादी की थी. शादी के बाद से ही दोनों अलग-अलग रह रहे है. कैटरीना शादीशुदा होने का बाद भी अपनी जिंदगी में एक दूसरे के करीब ज्यादा समय तक नहीं रह सके है. बता दे की कैटरीना कैफ की जिंदगी में विक्की कौशल के अलावा एक ऐसा शख्स भी है जिसके साथ कैटरीना काफी समय बिताती हैं और हर वक्त वो उनके साथ रहता है.

बता दे की कैटरीना कैफ ज्यादातर जिस शक्श के साथ अपना टाइम बिता रही है उनका नाम है दीपक सिंह. दरअसल दीपक सिंह कैटरीना के बॉडीगार्ड का नाम है जो उनकी सुरक्षा करता है.


Katrina Kaif अपने बॉडीगार्ड दीपक सिंह के साथ ज्यादा समय बिताती है क्योकि वो हमेशा उनकी सुरक्षा में रहता है. बता दे की भीड़ भाड़ वाली जगहों पर लोग कैटरीना को छूने और उनके करीब जाने की कोशिश करते हैं ऐसे में दीपक सिंह उनकी सुरक्षा करते हैं और उन्हें हर तरह की मुश्किलों से बचाते हैं.


Next Story