बॉलीवुड

Sidhu Moosewala New Song: सिद्धू मूसेवाला का नया और आखिरी गाना अब रिलीज होने वाला है

Sidhu Moosewala New Song: सिद्धू मूसेवाला का नया और आखिरी गाना अब रिलीज होने वाला है
x
Sidhu Moosewala New Song November 2022: मूसेवाला की हत्या के बाद उनका गाना SYL रिलीज हुए था जिसे Youtube से हटवा दिया गया था

Sidhu Moosewala Vaar Song: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना (Sidhu Moosewala Latest Song) कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है. मूसेवाला की हत्या के बाद रिलीज होने वाला यह दूसरा गाना है. इससे पहले सिद्धू का SYL रिलीज हुआ था जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग में 10 लाख सब्सक्राइबर्स हो गए थे. लेकिन कानूनी शिकायत होने के बाद SYL को हटा दिया गया था. लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला का नया और आखिरी गाना वार 'VAAR' रिलीज होने वाला है.

मूसेवाला के इंस्टाग्रम अकाउंट से हुई वार की अनाउंसमेंट

सिद्धू मूसेवाला का नया गाना VAAR 8 नवंबर को गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व के दिन रिलीज होना है. VAAR Song को सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा। यह जानकारी मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है. नीचे सिद्धू का नाम लिखा है और लिखा है 'हम सभी अपने अंदर ऐसे लोगों को लेकर चलते हैं, जो हमसे पहले आए थे.'


SYL गाना क्यों हटाया गया था

Why SYL Song Was Removed: मूसेवाला का SYL रिलीज होने के कुछ ही देर में इतना पॉपुलर हो गया था कि तीन दिन के अंदर इसे यूट्यूब में 2 करोड़ 70 लाख से ज़्यादा बार देख लिया गया था. इस गाने को सिद्धू मूसेवाला ने खुद लिखा और कम्पोज किया था. लेकिन 26 जून के दिन सरकार ने यूट्यूब से कहकर SYL को हटवा दिया था.

इस गाने में मुख्य रूप से जिस मुद्दे को उठाया गया था वो पंजाब और हरियाणा क बीच दशकों से चल रहा विवाद सतलुज-यमुना लिंक पर था. इस गाने में अविभाजित पंजाब और 1984 के दंगे के साथ किसान आंदोलन का जिक्र था. जिसमे लोगों को आपत्ति होने लगी थी. हालाँकि SYL को हटाने के बाद फैंस काफी गुस्सा हुए थे.

Next Story