बॉलीवुड

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज, देखते ही फूट-फूट कर रोने लगेंगे आप!

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज, देखते ही फूट-फूट कर रोने लगेंगे आप!
x
Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज, देखते ही फूट-फूट कर रोने लगेंगे आप! Siddharth Shukla's last song released, you will start crying after seeing it

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत 2 सितम्बर 2020 को हार्ट अटैक (Sidharth Shukla Death Date 2 September 2020) से हो गई थी. एक्टर की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया था. वैसे तो एक्टर की मौत को 2 साल बीतने को है लेकिन आज भी सिद्धार्थ का परिवार और फैंस उन्हें उतना ही मिस करते है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी (Sidharth Shukla Last Song Out) गाना रिलीज हुआ है जिसके बाद एक्टर की मौत हो जाती है. इस गाने को देख आपको रोना आ जायेगा.



'जीना जरूरी है' (Jeena Zaroori Hai) नाम से इस गाने में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान संग नजर आए. बता दे की इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर में हार चढ़ा भी दिखाया गया है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है. जिसमें एक्टर को देख आपकी आंखें भर आएंगी.


Sidharth Shukla के बाद उनके सबसे करीब एक्ट्रेस शहनाज गिल (Sidharth Shukla shehnaaz gill) सदमे में चली गई थी. एक्टर की मौत्त के बाद शहनाज को संभालना बहुत मुश्किल हो गया था. खैर भले ही सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी यादे आज भी लोगो के मन और दिमाग को हिला कर रख देती है.

Next Story