बॉलीवुड

Shweta Tiwari ने अपने बेटे को ऐसे किया लिप Kiss, भड़के यूजर्स ने कहा- बेशर्म औरत...

Shweta Tiwari ने अपने बेटे को ऐसे किया लिप Kiss, भड़के यूजर्स ने कहा- बेशर्म औरत...
x
छोटे पर्दे से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज दुनिया भर में मशहूर हैं.

छोटे पर्दे से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज दुनिया भर में मशहूर हैं. टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से लोकप्रियता हासिल करने वाली श्वेता तिवारी आज न केवल टीवी शो में काम करती हैं बल्कि, कई गानों और वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर ऐक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग आज लाखो में है. श्वेता तिवारी को न केवल उनकी एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता है बल्कि, फिटनेस के चलते भी वे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनका अंदाज देखकर यह विश्वास करना काफी मुश्किल है कि वह इतने साल की हैं. उनकी सबसे बड़ी बेटी 21 वर्ष की हो चुकी है इसके बावजूद भी एक्ट्रेस आज फिटनेस और बोल्डनेस के मामले में बड़े-बड़े ऐक्ट्रेसस को पीछे छोड़ती हैं.


अपने बेटे रेयांश के बर्थडे के मौके पर बेटे को लिप किस करते हुए श्वेता ने फोटो शेयर की थी, जिसकी वजह से श्वेता तिवारी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बीते 30 नवंबर को श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश का 6वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस दौरान श्वेता तिवारी ने अपने बेटे के साथ कई सारी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.


टीवी एक्ट्रेस अपने 6 साल के बेटे को लिप किस करती दिख रही हैं. बस फिर क्या था इसी वजह से श्वेता तिवारी को नेटिजंस ने सोशल मीडिया पर टागरेट करना शुरू कर दिया.

Next Story