बॉलीवुड

2 बच्चो की माँ Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में तीसरी बार बनी दुल्हन? 8 साल बड़े एक्टर से रचाई शादी

2 बच्चो की माँ Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में तीसरी बार बनी दुल्हन? 8 साल बड़े एक्टर से रचाई शादी
x
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की 42 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की फिटनेस के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पानी मांग लेती है. श्वेता तिवारी अपनी फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस श्वेता की तीसरी शादी की चर्चा हो रही है. बताते चले की एक्ट्रेस एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस एक्टर से शादी करती नजर आ रही है.


सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की उम्र 42 साल की है. फिर भी उनकी फिटनेस के दीवाने लाखो में है. सोशल मीडिया में माँ और बेटी पलक तिवारी की चर्चा हमेशा होती रहती है. आपको बता दे की श्वेता तिवारी ने 2 शादी की थी. दोनों शादी हो श्वेता की असफल रही है. आपको बया दे की श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी. जिससे उनकी एक बेटी हुई जो आज बॉलीवुड में पलक तिवारी है.

वही श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी. इससे उनका एक बेटा है. ये शादी भी कुछ दिन ही चली. श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव पर आरोप लगाया था की वो उनके साथ मारपीट करते थे. श्वेता ने कहा की इसलिए उन्होंने अभिनव से भी उन्होंने तलाक ले लिया था. वही अभिनव ने श्वेता के ऊपर कई आरोप लगाए थे.


श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अक्सर अपनी माँ जैसे ही सोशल मीडिया में छाई रहती है. अभी हाल ही में Palak Tiwari बॉलीवुड के नवाब यानि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ नजर आई थी. जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी. खैर पलक और इब्राहिम ने एक दूसरे को अपना दोस्त बताया था.

दरअसल सोशल मीडिया में श्वेता तिवारी की तीसरी शादी की फोटो जो वायरल हो रही है. वो टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' की है. बताते चले की इसका एक वेडिंग शूट हुआ था. शो में श्वेता गुनीत सिक्का के रोले में हैं, वहीं एक्टर वरूण बड़ोला अंबर शर्मा का रोल निभा रहे हैं. वरूण और श्वेता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. श्वेता के तीसरी शादी की खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है.


Next Story