बॉलीवुड

श्वेता तिवारी ने 21 साल की बेटी पलक तिवारी को दी जिंदगी भर शादी न करने की सलाह, कहा- सन्यास ले लो, वजह जान हिल जाएगा दिमाग

श्वेता तिवारी ने 21 साल की बेटी पलक तिवारी को दी जिंदगी भर शादी न करने की सलाह, कहा- सन्यास ले लो, वजह जान हिल जाएगा दिमाग
x
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari) और उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की 42 की उम्र में भी एक्ट्रेस 22 की नजर आती है. अपने फिटनेस से एक्ट्रेस अपनी 21 साल की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को भी टक्कर देती है. श्वेता तिवारी ने अभी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने दो बार तलाक़ का दर्द झेलते हुए कई खुलासे किये। जब श्वेता से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की "मैं शादी में यकीन नहीं करती। एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा की मैंने अपनी बेटी पलक को भी शादी न करने की सलाह दी है.


श्वेता ने कहा की "उनकी बेटी की जिंदगी है और मैं यह तय नही करती कि उसे इसे कैसे जीना है। एक्ट्रेस ने कहा की जब आप रिलेशनशिप में हैं, इसे शादी में बदलने की जरूरत नहीं है.

एक्ट्रेस ने आगे कहा की जरूरी नहीं की हर शादी बेकार हो. बहुत लोग ख़ुशी-ख़ुशी बेहद शानदार जीवन बिताते है. जिसमे मेरे कुछ दोस्त भी है. एक्ट्रेस ने कहा की मैंने बहुत दर्द सहा है और मै नहीं चाहती की मेरी बेटी को भी ऐसे कष्ट मिले. इसलिए मैंने उसे शादी से सन्यास लेने को कहा और शादी न करने की सलाह दी है.


श्वेता ने कहा, मैंने बेटी से कहा है की समाज के दबाव में कुछ मत करना। वही करना जो तुम्हे सही लगे. श्वेता ने इस दौरान यह भी कहा कि वे अब अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस नहीं करतीं. पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से हुई थी, जो 2012 में तलाक पर ख़त्म हो गई. वही श्वेता की दूसरी शादी 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन 2019 में उनकी शादी में दिक्कत शुरू हो गईं. अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। अभिनव से श्वेता को लगभग 6 साल का बेटा है, जिसका नाम रेयांश है।


Next Story