बॉलीवुड

42 साल की Shweta Tiwari ने New Year 2023 में खोला काला राज! कहा- पति राजा चौधरी बेटी Palak Tiwari के साथ करता था गंदा काम, वो हर दिन मेरी बेटी को बहुत...

shweta_palak
x

shweta_palak

टीवी की क्वीन कही जाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों भले ही अपने शो में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही हैं.

टीवी की क्वीन कही जाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों भले ही अपने शो में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. लेकिन उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर लोग उन्हें सर्च करते रहते हैं. सोशल मीडिया में कम समय में एक्ट्रेस ने अपना नाम कमाया है. श्वेता तिवारी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर करती रहती है. 42 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट है. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की थी. और दोनों ही शादी एक्ट्रेस की असफल रही है. शादी के नाम से एक्ट्रेस को काफी नफरत सी हो गई है. पिछले पतियों से उनकी एक बेटी और एक बेटा है. श्वेता तिवारी का अपने पूर्व पतियों से विवाद इतना बढ़ गया था कि उन्हें कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था. उन्होंने पहले पति राधा चौधरी पर मारपीट करने का आरोप लगाया था.


एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया की उन्होंने 23 दिसंबर साल 1998 में राजा चौधरी से शादी रचाई थी लेकिन ये रिश्ता उनकी जिंदगी में एक बुरा सपना बनकर रह गया.श्वेता ने मीडिया में खुलासा किया कि, राजा उनके साथ शराब पीकर मारपीट करते हैं. 2007 में श्वेता ने राजा पर शराब पीकर उनके साथ मारपीट का आरोप सनसनी मचा दी थी.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना था कि, राजा चौधरी उनकी बेटी पलक तिवारी के साथ भी हिंसक थे. वह न सिर्फ श्वेता बल्कि बेटी को भी बुरी तरह पीटते थे जिससे जिंदगी एकदम नर्क हो गई थी. एक्ट्रेस ने कहा की जब मेरे साथ जूर्म हुआ तो मैंने सह लिया लेकिन जब मेरी बेटी के साथ राजा चौधरी गन्दा काम करने लगे तो मै इस चीज़ को नहीं सह पाई. यहॉ पर गन्दा काम से तात्पर्य मारपीट से है.

Next Story