बॉलीवुड

42 साल की Shweta Tiwari ने मुंबई के इस होटल में रचाई शादी? बेटी Palak Tiwari ने बताया तीसरे पिता का नाम

palak_shweta
x

palak_shweta

42 साल की टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

42 साल की टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बताते चले की एक्ट्रेस अपनी फ़िल्मी करियर के अलावा अपनी खुद की निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती है. अभी हाल ही में खबर आ रही है की श्वेता तिवारी अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस श्वेता तिवारी दुल्हनिया अवतार में वायरल हो रहा है. वह शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस तीसरी बार शादी रचा ली है.

वायरल हुई फोटो की ये है सच्चाई

दरअसल श्वेता तिवारी के तीसरी शादी की खबर में सच्चाई नहीं है. ये तस्वीरें एक शो का हिस्सा है. बता दें कि श्वेता की ये तस्वीर टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' की है. जिसका एक वेडिंग शूट किया गया था. शो में श्वेता गुनीत सिक्का के रोले में हैं, वहीं एक्टर वरूण बड़ोला अंबर शर्मा का रोल निभा रहे हैं. वरूण और श्वेता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. वही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कहा की मेरी माँ एक शो का हिस्सा है जिसमे वरूण बड़ोला मेरे पिता का रोल निभा रहे है.



विवादों में रही श्वेता तिवारी

बताते चले की श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी, जिनसे उनकी एक बेटी भी है. श्वेता और राजा की यह शादी 14 साल तक चली. साल 2013 में श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी. इनसे श्वेता का एक बेटा है. दूसरे पति के साथ भी श्वेता की नहीं बनी.

श्वेता का आरोप है कि अभिनव उनके साथ मारपीट करते थे. इसलिए अभिनव से भी उन्होंने तलाक ले लिया था. हाल ही में अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने के चलते चर्चा में आए थे. अभिनव का आरोप था कि श्वेता तिवारी उन्हें उनके बेटे रियांश से मिलने नहीं दे रही हैं.

Next Story