बॉलीवुड

श्वेता बच्चन अपनी भाभी ऐश्वर्या की इस गंदी हरकत से करती है नफरत, बोली- वो मेरी हमेशा..

श्वेता बच्चन अपनी भाभी ऐश्वर्या की इस गंदी हरकत से करती है नफरत, बोली- वो मेरी हमेशा..
x
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. करण जौहर के शो 'काफी विथ करण' में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) पहुंची थी. इसी दौरान करण जौहर ने श्वेता से ऐश्वर्या के बारे में पूछा की उनकी ऐसी आदतों के बारे में बताया जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं हैं.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या को देश की सबसे सुन्दर महिला का ख़िताब भी मिल चुका है. परफेक्ट पत्नी, बहु बनने के साथ-साथ एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन की लाड़ली है. एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या रॉय बच्चन की ननद श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय की गंदी हरकतों के बारे में खुलासा किया था.

एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे करण जौहर के शो 'काफी विथ करण' में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) पहुंची थी. इसी दौरान करण जौहर ने श्वेता से ऐश्वर्या के बारे में पूछा की उनकी ऐसी आदतों के बारे में बताया जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं हैं. श्वेता ने कहा कि, मुझे उनकी एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं आती, वह ये कि ऐश्वर्या कभी भी कॉल और मेसेजेस का पलटकर जवाब नहीं देती हैं. साथ ही उनका टाइम मैनेजमेंट भी खराब है.



यही नहीं श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या की तारीफ के पुल भी बांधे. उन्होंने कहा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सेल्फ-मेड मजबूत महिला होने के साथ-साथ एक अच्छी मां, बहू और भाभी हैं. शो के दौरान शिकायतों और तारीफों का यह सिलसिला मजाक मस्ती में हुआ था, लेकिन ऐश्वर्या राय के बारे में इन आदतों को जानकर फैंस काफी मजे ले रहे हैं.


Next Story