बॉलीवुड

गुड न्यूज़! IPL 2023 होने के बाद Shubman Gill 'सारा' से करेंगे सगाई? एक्ट्रेस ने ट्वीट कर किया खुलासा

sara_ali_khan
x

sara_ali_khan

टीम इंडिया के मशहूर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों IPL 2023 में अपना जलवा बिखेर रहे है.

Shubman Gill and Sara karenge sagai टीम इंडिया के मशहूर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों IPL 2023 में अपना जलवा बिखेर रहे है. शुभमन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. इन दिनों सोशल मीडिया पर सारा और शुभमन के सगाई के चर्चे तेजी से वायरल हो रहे है. शुभमन का नाम सारा तेंदुलकर और सारा अली खान दोनों से जुड़ते आया है. सारा तेंदुलकर मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी (Sara Tendulkar) है वही दूसरी नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है. जो इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Shubman Gill and Sara karenge sagai कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के ब्रेकअप की खबर सामने आ रही थी. इसके बाद शुभमन का नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ जुड़ने लगा था. दोनों सितारों को साथ में कई बार मौके पर देखा गया है. होटल से लेकर एयरपोर्ट तक दोनों सितारों को देखा जा चुका है. अब सोशल मीडिया पर शुभमन गिल सोनम बाजवा को डेट करने की खबर सामने आ रही है. वही अपने और शुभमन गिल के रिश्ते के बारे में सोनम बाजवा ने एक फनी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अफेयर से तो इनकार किया वहीं उन्होंने 'सारा' का जिक्र भी किया।


Shubman Gill and Sara karenge sagai दरअसल एक यूजर ने सोनम और शुभमन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'न्यूजीलैंड के खिलाफ गिल के दोहरा शतक लगाने के पीछे की वजह।' यूजर को सोनम ने जवाब दिया, 'ये सारा का सारा झूठ है।' उनके इस जवाब पर एक ने कहा, 'कमाल का जवाब दिया।' एक ने लिखा, 'इतना सारा सारा यूज कर दिया, जाहिर हो रहा है।' एक यूजर कहते हैं, 'I-S(h)ara समझो'।

Shubman Gill and Sara karenge sagai शुभमन और सोनम ने एक टॉक शो में हिस्सा लिया था जहां सोनम ने सारा से जुड़ा हुआ सवाल भी पूछा। उन्होंने शुभमन से पूछा कि उनके मुताबिक बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस कौन है? तो क्रिकेटर ने जवाब दिया, 'सारा'। आगे सोनम कहती हैं, 'क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं?' उन्होंने जवाब दिया, 'शायद'। फिर सोनम ने हंसते हुए उनसे कहा कि 'सारा दा सारा सच बोलो प्लीज'। शुभमन ने रिएक्शन दिया, 'सारा दा सारा सच बोल रियां। शायद, शायद नहीं।' वही कुछ यूजर्स ये भी कह रहे है IPL 2023 के बाद शुभमन गिल और सारा सगाई कर लेंगे? अब सारा अली खान है या सारा तेंदुलकर इस बात का पता नहीं है?

Next Story