बॉलीवुड

Shubman Gill ने Sara Ali Khan को दिया प्यार में धोखा? इस लड़की के लिए तोडा एक्ट्रेस का दिल

Shubman Gill ने Sara Ali Khan को दिया प्यार में धोखा? इस लड़की के लिए तोडा एक्ट्रेस का दिल
x
एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के प्यार के चर्चे तेजी से सोशल मीडिया में धूम मचा रही थे.

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के प्यार के चर्चे तेजी से सोशल मीडिया में धूम मचा रही थे. तभी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की फोटो ने सब कुछ चौपट कर दिया। दरअसल सारा तेंदुलकर ने एक तस्वीर अपने अकाउंट में शेयर की थी जिसमे वो डिनर डेट करते नजर आ रही है. सारा तेंदुलकर की ये तस्वीर देख फैंस कंफ्यूज हो रहे है कि शुभमन, डेट कौन सी सारा को कर रहे हैं? बताते चले की कुछ महीनो पहले शुभमन गिल एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आए थे.

शुभमन पर लगा धोखा देने का इलज़ाम

बताते चले की कई सालो से शुभमन और सारा तेंदुलकर का नाम सोशल मीडिया में जुड़ता आया है. वही बाद में शुभमन एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आने लगे. इस बीच सारा अली खान और शुभमन के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में वायरल होनी लगी. लेकिन हाल ही में सारा तेनूलकर के डिनर की तस्वीर ने सब कुछ राज खोल दिया. जहां तक लोगो की माने तो शुभमन गिल सारा तेंदुलकर के पास वापस चले गए. दरअसल सारा तेंदुलकर ने वेलेंटाइन डे पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे देख सभी हैरान रह गए थे.


दरअसल शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को वेलेंटाइन डे के मौके पर लन्दन के एक होटल में साथ देखा गया. दरसल सारा तेंदुलकर ने जो तस्वीर वायरल की थी. वही शुभमन ने भी की थी. दोनों की तस्वीरो में कई समानताएं दिखाईं दी. जिसके बाद फैंस समझ गए की शुभमन गिल सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे है. लोगो की माने तो शुभमन गिल ने सारा अली खान को धोखा दिया है और सारा के पास वापस आ गई है.

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान और सारा तेंदुलकर में शुभमन गिल किसी देते कर रहे है ये कह पाना बेहद मुशिकल हो गए है.

Next Story