बॉलीवुड

इस हालत में होटल में पकडे गए Shubman Gill और Sara Tendulkar? रिलेशनशिप कंफर्म! हुआ बड़ा खुलासा

sara_shubhaman
x

sara_shubhaman

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाजों शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है.

Shubman Gill-Sara Tendulkar: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाजों शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है. आपको बता दे की शुभमन गिल अपने बल्लेबाजी के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है. बता दे की शुभमन का नाम एकहि सारा अली खान से जुड़ता है तो कहै सारा तेंदुलकर से. हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभमन गिल एक बार फिर चर्चा में आ गए है. इस बार शुभमन और सारा तेंदुलकर की चोरी पकड़ी गई और रिश्ता भी लगभग कन्फर्म हो गया है.

रंगे हाँथ पकडे गए शुभमन गिल

अभी हाल ही में वैलेंटाइन-डे के मौके पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक तस्वीर वायरल की है. जिसमे क्रिकेटर एक बार फिर सुर्खियो में आ गए है. दरअसल इस तस्वीर के बाद सारा तेंदुलकर (Shubman Gill-Sara Tendulkar) सुर्खियों में आ गए है. ये तस्वीर लंदन के एक कैफे की बताई जा रही है.इस फोटो में खास बात यह है की कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ((Shubman Gill-Sara Tendulkar)) ने भी इसी कैफे से फोटो वायरल की थी. दोनी की तस्वीरे (Shubman Gill-Sara Tendulkar) देख यह कंफर्म हो गया है की दोनों एक साथ है. और मिल भी रहे है.



एक ही जगह की है वायरल फोटो

दरअसल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभमन गिल के अफेयर की खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. दोनों ने कैफे की फोटो शेयर की थी. दोनों ही जगह और पोज एक जैसी ही है। ऐसे में दोनों की चो'री प'कड़ी गई .



Next Story