बॉलीवुड

होटल में इस हालत में पकड़े गए Shubman Gill और Sara Tendulkar?

Shubman Gill Sara Tendulkar,
x

Shubman Gill Sara Tendulkar,

Shubman Gill Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा अपने वीडियो और फोटो को इंस्टाग्राम पर वायरल करती रहती है.

Shubman Gill Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर देश के महान बल्लेबाज रह चुके है. सचिन तेंदुलकर की तरह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया में छाई रहती है. सारा अपने वीडियो और फोटो को इंस्टाग्राम पर वायरल करती रहती है. दरसल सोशल कुछ महीने पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसे सभी ने हैरान कर दिया था. सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की एक चोरी पकड़ी गई है. जिसकी वजह से उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे है.

सारा तेंदुलकर ने एक वीडियो और फोटो शेयर की है, जिसमें बाद कमेंट की बौछार होने लगी. एक यूजर ने कहा गिल वालों लाइक करो। वही एक ने लिखा हमारा जीजा कैस हो। एक ने लिखा जल्दी से शुभम की आईडी से अपलोड की गई तस्वीर देख लेते हूं। कही सेम टू सेम लोकेशन तो नहीं है। एक ने क्या होटल में भी शुभमन क्या? वही एक ने कहा हमारा भाभी कैसी हूो शुभम की सारा जैसी हो। एक ने कहा वाह भाई क्या गजब जनता है.



बल्लेबाज शुभमन गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा खुद के पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान और सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता जा रहा है. सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों एक दूसरें को डेट कर रहे हैं। वैलेंटाइन डे के दिन शुभमन गिल ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह लंदन के एक रेस्तरां में कॉफी पी रहे हैं साथ ही कैप्शन में लिखा "फिर से क्या दिन है?" वही शुभमन की इस तस्वीर के बैकग्राउंड सेम सारा तेंदुलकर की एक पुरानी फोटो के बैकग्राउंड जैसा ही है। बता दें सारा ने वो तस्वीर जुलाई 2021 में शेयर की थी।


इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शुभमन गिल ने बाउंड्री के करीब फील्डिंग की तो फैंस सारा सारा के नारे लगा रहे थे। कुछ महीने पहले उन्होंने सोनम बाजवा से कहा था कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है।

Next Story