बॉलीवुड

सचिन के दामाद बनेगे Shubhman Gill? सारा तेंदुलकर के साथ लेंगे 7 फेरे

सचिन के दामाद बनेगे Shubhman Gill? सारा तेंदुलकर के साथ लेंगे 7 फेरे
x
शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है.

Shubman Gill Sara Tendulkar Ki Shadi: शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. शुभमन और सारा तेंदुलकर जल्द ही शादी रचाने जा रही है. ऐसा कोई और नहीं बल्कि UAE के प्लेयर चिराग सूरी ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाते लगाई है. शुभमन और सारा तेंदुलकर दोनों ही अपने लव लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. दोनों की सोशल मीडिया में लगातार अपने रिश्ते को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है.

सारा और शुभमन दोनों के तरफ से अभी तक रिश्ते पर कोई भी मुहर नहीं लगाई गयी है। आंबे समय से सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर की डेटकी खबर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है है. UAE के प्लेयर ने दोनों के रिश्ते को कन्फर्म किया और साथ ही दोनों की शादी पर भी जवाब दिया।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की एक मॉर्फ्ड फोटो वायरल हुई थी, जिसमें सारा उन्हें साइड हग करती हुई नजर आ रही हैं। UAE प्लेयर चिराग सूरी का एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है, जिसे शुभमन-सारा के ही एक फैन क्लब ने शेयर किया हुआ है।

वायरल वीडियो में रिपोर्टर चिराग से ये पूछती है कि नेक्स्ट प्लेयर कौन होगा, जो शादी के बंधन में बंधेंगा? जिसका जवाब देते हुए तपाक शुभमन गिल का नाम लेते हैं। वो कहते है की सारा उनकी गर्लफ्रेंड हैं।


Next Story